Bharat Express

भारत एक्सप्रेस के चेयरमैन उपेंद्र राय ने गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी से की मुलाकात, न्यूज चैनल की लॉन्चिंग कार्यक्रम के लिए किया आमंत्रित

वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय ने गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी को लॉन्च होने वाले न्यूज चैनल का विजन डॉक्यूमेंट भेंट किया और ‘भारत एक्सप्रेस’ के उद्देश्य ‘सत्य, साहस, समर्पण’ से अवगत कराया.

upendra rai

भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन उपेंद्र राय और महाराष्ट्र के गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी

भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क के चेयरमैन, एमडी और एडिटर इन चीफ उपेंद्र राय ने मंगलवार को मुंबई में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की और उन्हें 1 फरवरी 2023 को दिल्ली में लांच होने वाले ‘भारत एक्सप्रेस’ न्यूज चैनल के लॉन्चिंग कार्यक्रम के लिए आमंत्रित किया.

upendra rai

इस दौरान उपेंद्र राय ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को लॉन्च होने वाले न्यूज चैनल का विजन डॉक्यूमेंट भेंट किया और ‘भारत एक्सप्रेस’ के उद्देश्य ‘सत्य, साहस, समर्पण’ से अवगत कराया. जिसके बाद राज्यपाल ने ‘भारत एक्सप्रेस’ को अपनी शुभकामनाएं दीं. इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय ने अपनी दो चर्चित पुस्तकें ‘हस्तक्षेप’ और ‘नजरिया’ की प्रतियां भी राज्यपाल को भेंट कीं.

upendra rai

वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए लिखा, “आज महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात का अवसर मिला. इस दौरान मैंने उन्हें भारत एक्सप्रेस के शुभारम्भ कार्यक्रम में आमंत्रित किया. साथ ही न्यूज चैनल का विजन डॉक्यूमेंट और अपनी पुस्तकों हस्तक्षेप एवं नजरिया की प्रतियां भेंट की.” इस मुलाकात के दौरान उन्होंने भगत सिंह कोश्यारी से समसामयिक विषयों पर बातचीत की.

upendra rai

इसके पहले वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय, उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना से मुलाकात कर चुके हैं.

बता दें कि, वरिष्ठ पत्रकार उपेंद्र राय के नेतृत्व में जल्द ही भारत एक्सप्रेस न्यूज चैनल लॉन्च होने जा रहा है. उपेंद्र राय पत्रकारिता जगत का जाना-पहचाना नाम हैं और अब उनके 25 सालों के लंबे पत्रकारीय जीवन के अनुभवों की झलक ‘भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क’ के जरिए देखने को मिलेगी. भारत एक्सप्रेस न्यूज नेटवर्क हिन्दी, अंग्रेजी और उर्दू में जनता तक सभी खबरें पहुंचाएगा.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read