Bharat Express

Bulandshahr News: बहू ने सास को किया प्रपोज, पति से मांगा तलाक…समलैंगिक संबंध बनाने का डाल रही दबाव, पुलिस भी हैरान

UP News: सास ने दावा किया है कि उनकी बहू कहती है कि वह अपने पति से प्यार नहीं करती है. वह कहती है कि मैं आपसे प्यार करती हूं.

Daughter in law in love with mother in law

पीड़ित सास-फोटो सोशल मीडिया

Bulandshahr News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से अजब-गजब प्रेम कहानी सामने आई है. यहां पर एक बहू ने ही अपनी सास को प्रपोज कर डाला है. सास ने बहू पर आरोप लगाया है कि वह उससे प्यार करती है. हालांकि आज तक लोगों ने सास-बहू के तकरार की खबर सुनी होगी लेकिन शायद ये पहली बार ऐसा है जब बहू ने सास से अपने प्यार का इजहार किया है लेकिन ये प्यार सास के लिए मुसीबत बन गया है. दरअसल बहू सास से प्यार के चक्कर में अपने पति से ही तलाक की मांग कर बैठी है. फिलहाल इस पूरे मामले में सास ने पुलिस से बचा लेने की गुहार लगाई है.

सास ने बहू पर आरोप लगाते हुए दावा किया है कि बहू उनके साथ में समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव डाल रही है, जिससे वह बहुत परेशान है. बहू की शिकायत लेकर सास बुलंदशहर पुलिस ऑफिस जा पहुंची है तो वहीं इस मामले के सामने आने के बाद से ही पुलिस सहित अन्य लोग भी हैरान हो गए हैं. ये आरोप दिल्ली भजनपुरा निवासी महिला कमलेश जो कि मूल रूप से बुलंदशहर की रहने वाली हैं ने बुलंदशहर एसएसपी ऑफिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई है.

ये भी पढ़ें-UP में ‘जय श्रीराम’ लिखकर पास हुए छात्रों पर सियासत तेज, असदुद्दीन ओवैसी ने BJP पर कसा तंज, पीएम मोदी-शाह को लेकर कही ये बड़ी बात

सास ने बहू पर लगाए ये आरोप

पीड़ित सास ने अपनी बहू पर आरोप लगाते हुए बुलंदशहर पुलिस को बताया कि बीते कुछ सालों से वह दिल्ली में रह रही है. 2 साल पहले उसने अपने इकलौते बेटे आकाश की शादी बुलंदशहर के गांव निवासी एक युवती से की थी. उन्होंने आगे कहा कि उसकी बहू शादी के बाद से ही अपने पति से दूरियां बनाने लगी, यहां तक की उससे शारीरिक संबंध बनाने से भी मना करती थी. यही वजह है कि शादी के दो साल बाद भी उसे कोई बच्चा नहीं है.

पति से नहीं करती है प्यार

सास ने दावा किया है कि उनकी बहू अपने पति से प्यार नहीं करती है. वह कहती है कि मैं आपसे प्यार करती हूं. आपके साथ रहना चाहती हूं और संबंध भी आपसे बनाना चाहती हूं. सास ने कहा कि जब उन्होंने ये सुना तो उनके होश उड़ गए और तभी से वह परेशान हैं. पीड़िता महिला का दावा है कि उन्होंने इस बारे में बहू को बहुत समझाने की कोशिश की है लेकिन वह समझने को तैयार ही नहीं और कहती है कि अगर कमलेश उसकी बात नहीं मानेंगी तो वह घर में कलह करेगी. कमलेश का कहना है कि जब उन्होंने उससे कहा कि महिलाएं आपस में सम्बंध बनाएं ये गलत काम है तो बहू ने मोबाइल पर ऑनलाइन अपनी सास को दिखाया कि कैसे लड़कियां आपस मे संबंध बनाती हैं और अब लड़कियां आपस में शादी तक कर रही हैं. मैं आपको सब सिखा दूंगी. इसी के साथ ही बहू ससुर से अलग रहने के लिए कहती है.

पीड़ित महिला ने कोर्ट में लगाई गुहार

पीड़ित महिला ने कहा कि जब उन्होंने बहू की कोई बात नहीं मानी तो वह आत्महत्या करने की धमकी दे रही है.यही नहीं पति पर रेप केस में जेल भिजवाने की बात कह रही है औऱ तलाक मांग रही है. फिलहाल पीड़िता ने स्थानीय पुलिस और कोर्ट के सामने बचा लेने की गुहार लगाई है. फिलहाल पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मायके वालों ने झाड़ा पल्ला

कमलेश ने दावा किया कि जब बहू की हरकत के बारे में उसके घर वालों को बताया तो उन्होंने ऊपरी हवा का चक्कर बताकर मामले से पल्ला झाड़ लिया है. मायके वालों का कहना है कि हमने शादी कर दी अब आप जानो, लेकिन बहू ने खुद बताया कि मेरे उपर कोई ऊपरी हवा नहीं हैं. वह कहती है कि मुझे तो तुमसे प्यार है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read