Bharat Express

UP News: भदोही में हेड कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में मचा हड़कम्प, एसपी ने किया सस्पेंड

Bhadohi: एसपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन ने बताया कि, आरोपी हेड कांस्टेबल को निलम्बित कर दिया गया है. वीडियो करीब एक हफ्ते पुराना बताया जा रहा है. हालांकि इस पूरे मामले को लेकर विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं.

आरोपी (फोटो सोशल मीडिया)

UP News: उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां तैनात एक हेड कांस्टेबल का अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया है. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद ही एसपी ने तुरंत आरोपी को सस्पेंड कर दिया है. वायरल वीडियो में कांस्टेबल किसी महिला के साथ अश्लील हरकत करता दिखाई दे रहा है. जानकारी सामने आई है कि वीडियो कॉल पर महिला से बात करने के दौरान ही उसने अश्लील हरकत की है और इसी की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सूत्रों के मुताबिक आरोपी कांस्टेबल का नाम श्याम सुंदर यादव है और उसकी तैनाती शहर कोतवाली में है. वीडियो में श्याम सुंदर वर्दी में है और एक महिला से वीडियो कॉल पर बात कर रहा है. वीडियो कॉल के दौरान ही वह अश्लील हरकत करने लगता है और नग्न अवस्था में है. इसी वीडियो की पुलिस विभाग को जैसे ही भनक लगी, तो इस पर जांच बिठा दी और आरोपी को तुरंत सस्पेंड कर दिया. इस मामले की जांच एडिशनल एसपी कर रहे हैं. दूसरी ओर अभी तक महिला के साथ हेड कांस्टेबल का रिश्ता सामने नहीं आ सका है.

इस मामले को लेकर एसपी डॉ. मीनाक्षी कात्यायन ने मीडिया को जानकारी दी है कि आरोपी हेड कांस्टेबल को निलम्बित कर दिया गया है. एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक महिला के साथ अश्लील बातचीत व हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने बताया कि वीडियो करीब एक हफ्ते पुराना बताया जा रहा है, हालांकि इस पूरे मामले को लेकर विभागीय जांच के आदेश दे दिए गए हैं. जांच पूरी होने के बाद ही आगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें- Ghosi Bypoll-2023: ‘भाजपा नेता के कहने पर दारा सिंह चौहान के ऊपर फेंकी स्याही’, सरेंडर करने के बाद आरोपी युवक का चौंकाने वाला दावा

जांच के बाद होगी आवश्यक कार्रवाई

वहीं भदोही पुलिस ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि पूरे प्रकरण का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक भदोही द्वारा उक्त मुख्य आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर विस्तृत जांच के लिए अपर पुलिस अधीक्षक भदोही को निर्देशित किया गया है. इसी के साथ ये भी लिखा है कि जांच के बाद इस मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest