Bharat Express

Khatauli Bypoll: कवाल का बवाल सपा का कलंक है, गुंडागर्दी को पनपने नहीं देंगे, जो जिस भाषा में समझेगा, उसी भाषा में समझाएंगे- बोले CM योगी

Khatauli Bypoll: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खतौली में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा के शासनकाल में कवाल कांड हुआ था. ये समाजवादी पार्टी सरकार के शासनकाल के लिए कलंक है.

Khatauli Bypoll

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Khatauli Bypoll: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले की खतौली विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर सरगर्मी तेज है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने खतौली (Khatauli Bypoll) में एक जनसभा को संबोधित किया. सीएम योगी ने मुजफ्फरनगर दंगे का जिक्र करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार थी, महीनों कफ्यू था. यहां तक की लोगों को पलायन करना पड़ा था. साथ ही सीएम ने आरएलडी पर भी जमकर निशाना साधा.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब कमाल का बवाल हो रहा था, तब सपा की सरकार थी, महीनों कर्फ्यू था. यहां के लोगों को अपने घरों से पलायन करना पड़ा था. हजारों हिंदू नौजवानों को जेल में ठूस दिया गया था. तब सपा के नेता तो याद नहीं थे, लेकिन लोकदल के नेता कहा थे?

प्रदेश की सुरक्षा के कोई समझौता नहीं- सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कानून व्यवस्था के लिए बुलडोजर का जिक्र किया. उन्होंने ने कहा कि हमारा संकल्प सबका साथ सबका विकास है. जो जिस भाषा में समझेगा, उसी भाषा में समझाएंगे. प्रदेश की सुरक्षा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा.

सपा काल में हुआ कवाल कांड- सीएम

मुख्यमंत्री योगी ने जनसभा में कहा कि सपा के शासनकाल में कवाल कांड हुआ था. ये सपा सरकार के शासनकाल के लिए कलंक है. उन्होंने आरएलडी को लेकर सवाल करते हुए कहा कि जिस समय दंगे हो रहे थे, उस समय लोकदल के लोग कहां थे?

डबल इंजन की सरकार ने माफियाओं पर लगाई लगाम

इसी दौरान सीएम योगी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में अराजकता का कोई स्थान नहीं है. सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं होगा. उन्होंने समाजवादी पार्टी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उस समय माफियाओं का राज था. माफिया तंत्र को डबल इंजन की सरकार ने नियंत्रित किया है और  लगाम लगाई है.

ये भी पढ़ें : Gujarat Election: गुजरात में बोले CM योगी- गोधरा में रामभक्तों ने बलिदान दिया, कांग्रेस आस्था का अपमान करती थी

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल के बीच गठबंधन है. खतौली सीट (Khatauli Bypoll) से आरएलडी ने मदन भैया को अपना प्रत्याशी बनाकर मैदान में उतारा है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read