Bharat Express

‘घूमना-फिरना बंद करें राहुल गांधी…’ पहले करिए सीटों का बटवारा, लालू यादव ने दी कांग्रेस को नसीहत

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राहुल गांधी से नाराजगी जताई है. राजद सुप्रीमो ने कांग्रेस सदस्य रा​हुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा ​है कि पहले वे घूमना-फिरना बंद करे.

lalu yadav rahul gandhi

लालू यादव और राहुल गांधी.

Lalu Yadav on Rahul Gandhi: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा वैसे-वैसे इंडिया गंठबधन में सीटों को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है. आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद ने राहुल गांधी से नाराजगी जताई है. राजद सुप्रीमो ने कांग्रेस सदस्य रा​हुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा ​है कि पहले वे घूमना-फिरना बंद करे और इंडिया गंठबधन के सीटों का बंटवारा करे. उन्होंने आगे कहा कि राहुल गांधी जोड़ो यात्रा खत्म ​होने से पहले सीटों का बंटवारा कर लेने की सलाह दी है. साथ ही लोकसभा चुनाव की तैयारी करनी चाहिए. इसके लिए सबको एकजुट होना चाहिए.

इंटरव्यू में बोले लालू यादव

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर लालू प्रसाद यादव ने बीबीसी को दिए इंटरव्यू में कहा कि इंडिया गंठबधन की भूमिका को लेकर का कि जल्द ही सीट बंटवारे की घोषणा करेंगे. इंडिया गठबंधन के साथी मिलकर आगामी चुनाव में पीएम नरेंद्र मोदी को हराएंगे. इलके अलावा लालू ने यह भी कहा कि वे कभी सांप्रदायिक ताकतों के आगे झुकने वाले नहीं हैं. लालू यादव ने कहा कि ममता बनर्जी भी इंडिया गंठबधन के साथ चुनाव लड़ेंगी. जल्द ही ​हम सीटों के बटवारे की घोषण करेंगे और आगामी चुनाव में इंडिया गंठबधन के हम सभी एक साथ लड़कर आगामी चुनाव में पीएम मोदी को हराएंगे.

नीतीश कुमार का इंडिया गंठबधन का साथ छोड़ने पर कहा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इंडिया गठबंधन छोड़ने पर लालू ने कहा- एनडीए में वापस जाकर उन्होंने हमारा साथ छोड़ा है, हमने नहीं. वो (नीतीश कुमार) बार-बार ऐसा करते हैं. राजद सुप्रीमो ने आगे कहा कि इंडिया गंठबधन से जो निकल गया सो निकल गया. दुबारा उन्हें हम नहीं बुलाने वाले. सिर्फ नीतीश कुमार ने हमारा साथ छोड़ा है, जनता हमारे साथ है और हमारे साथ रहेगी.

यह भी पढ़ें: गौतम गंभीर के बाद अब जयंत सिन्हा ने राजनीति से संन्यास लेने का किया ऐलान, X पर पोस्ट शेयर कर कही ये बातें

यह भी पढ़ें: अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग इवेंट में Rihanna की परफॉरमेंस से झूम उठा अंबानी परिवार, देखें Dance Video

Bharat Express Live

    Tags:

Also Read