Bharat Express

विवादों में घिरीं SDM ज्योति मौर्या लगा रहीं लोक भवन के चक्कर, जानिए शासन स्तर पर क्या हो रही कार्रवाई

देश में अगर यूनिफॉर्म सिविल कोर्ट के मामले को लेकर चर्चा हो रही है तो वही उत्तर प्रदेश में एसडीएम ज्योति मौर्य सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई.

देश में अगर यूनिफॉर्म सिविल कोर्ट के मामले को लेकर चर्चा हो रही है तो वही उत्तर प्रदेश में एसडीएम ज्योति मौर्य सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई. सोशल मीडिया से लेकर सचिवालय तक हर जगह पर ज्योति मौर्या की ही चर्चा है और हो भी क्यों ना एक आदमी जो सफाई कर्मचारी हो और वह अपनी कमाई से अपनी बीवी को पढ़ा कर अधिकारी बनाएं और उसके बाद उसकी बीवी उसे छोड़ दें तो सभ्य समाज में यह चर्चा का विषय जरूर रहेगा । सोशल मीडिया और पारिवारिक स्तर पर आलोक मौर्य और एसडीएम ज्योति मौर्या के बीच में जो चल रहा है वह तो सभी के सामने लेकिन हम आज आपको बताएंगे कि लगातार चल रही बातों के बीच में शासन स्तर पर क्या हो रहा है ।

एसडीएम ज्योति मौर्या दो दिनों से लगा रही लोकभवन के लगा रही चक्कर

एसडीएम ज्योति मौर्या जहां सोशल मीडिया पर सेंसेशन बनी हुई है , उसी बीच अब ज्योति मौर्या को शासन स्तर पर भी तलब किया गया है । ज्योति मौर्य लगातार दो दिन से लोक भवन के चक्कर लगा रहे हैं बताया यह जा रहा है कि जिस तरीके से ज्योति मौर्या के ऊपर आरोप लगाए गए हैं उसकी पूरी जानकारी शासन स्तर पर ली जा रही , उसी के चलते एसडीएम ज्योति मौर्या लोक भवन पहुंची जहां पर नियुक्ति विभाग में उनसे पूरी जानकारी ली गई। सूत्रों के अनुसार मिली जानकारी के अनुसार पूरे मामले पर शासन काफी गंभीर है और कभी भी बड़ी कार्यवाही हो सकती , गौरतलब है कि जहां एक तरफ पूरा मामला पारिवारिक है तो वहीं पर एसडीएम ज्योति मौर्य के ऊपर उनके पति आलोक मौर्य ने घूसखोरी के भी आरोप लगाते हुए साक्ष्य प्रस्तुत किए हैं जिसके बाद शासन स्तर पर भी लगातार जांच चल रही है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल एसडीएम ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य एक सफाई कर्मचारी और सफाई कर्मचारी आलोक मौर्य ने अपनी पत्नी ज्योति मौर्या पीसीएस की तैयारी करवाई जिसके बाद उनकी मौर्य एसडीएम पद के लिए चयनित हो गई चयनित होने के बाद ही ज्योति मौर्या एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर्स के मामले सामने आने लगे जिस पर ज्योति के पति आलोक मौर्य ने ज्योति मौर्या पर आरोप लगाया और बताया कि एसडीएम बनने के बाद ज्योति का अफेयर होमगार्ड कमांडेंट से हो गया है मामला तूल पकड़ चुका है इस पर सोशल मीडिया में लीक तक बनने लगी है।

Bharat Express Live

Also Read