Bharat Express

सिंगापुर के दूत साइमन वोंग ने कश्मीर की सुंदरता की प्रशंसा की, बोले- ‘श्रीनगर में आकर बहुत खुश’

भारत के जी20 शेरपा अमिताभ कांत ने सोमवार को कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए कश्मीर से बेहतर जगह नहीं हो सकती.

Singapore's ambassador to India Simon Wong

भारत में सिंगापुर के राजदूत साइमन वोंग

भारत में सिंगापुर के उच्चायुक्त साइमन वोंग ने कश्मीर की सुंदरता की प्रशंसा की है और कहा है कि वह श्रीनगर में आकर “बहुत खुश” हैं. साइमन वोंग ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा, “श्रीनगर आकर बहुत खुशी हुई. शुद्ध सौंदर्य. आपके गर्मजोशी भरे स्‍वागत के लिए आपका बहुत-बहुत धन्‍यवाद. एचसी वोंग.

सोमवार को साइमन वोंग पर्यटन पर तीसरी जी20 कार्य समूह की बैठक में भाग लेने के लिए श्रीनगर पहुंचे. उन्होंने ट्वीट किया, “पर्यटन पर #G20Kashmir 3rd कार्यकारी समूह की बैठक के लिए बस सुंदर श्रीनगर में उतरा. जम्मू-कश्मीर में अद्भुत स्थायी पर्यटन स्थलों और अनुभवों की खोज के लिए तत्पर हैं! एचसी वोंग.

‘नातु नातू’ गाने की धुन पर डांस

एक ट्वीट में साइमन वोंग ने पर्यटन के तीसरे कार्यकारी समूह की झलकियां भी साझा कीं. उन्होंने अभिनेता राम चरण का आरआरआर फिल्म के ‘नातु नातू’ गाने की धुन पर डांस करते हुए एक वीडियो भी साझा किया. उन्होंने ट्वीट किया, “वाह! पर्यटन के तीसरे वर्किंग ग्रुप का पहला सत्र शुरू करने का यह कैसा तरीका है.

तीसरी पर्यटन कार्य समूह की बैठक 22-24 मई से श्रीनगर में आयोजित की जा रही है. श्रीनगर एयरपोर्ट पर अमिताभ कांत जी20 शेरपा के साथ केंद्रीय पर्यटन मंत्री जी किशन रेड्डी ने एयरपोर्ट पर मेहमानों का स्वागत किया.

स्थानीय कलाकारों द्वारा पारंपरिक नृत्य

जम्मू और कश्मीर की सांस्कृतिक विरासत को प्रदर्शित करने वाले स्थानीय कलाकारों द्वारा पारंपरिक नृत्य रूपों का एक जातीय और शानदार प्रदर्शन भी किया गया. श्रीनगर में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. पर्यटन मंत्रालय ने प्रेस विज्ञप्ति में कहा कि श्रीनगर में जी20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप की बैठक का उद्देश्य आर्थिक विकास को मजबूत करना, सांस्कृतिक विरासत को संरक्षित करना और क्षेत्र के सतत विकास को बढ़ावा देना है.

भारत के जी20 शेरपा अमिताभ कांत ने सोमवार को कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए कश्मीर से बेहतर जगह नहीं हो सकती. उन्होंने श्रीनगर में तीसरी जी20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप (टीडब्ल्यूजी) की बैठक में यह टिप्पणी की.

– भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read

Latest