Bharat Express

स्पैन कम्युनिकेशंस को मिला ‘डिजिटल एजेंसी ऑफ द ईयर’ का अवॉर्ड, सीईओ नरेश खेतरपाल बने Transformational CEO of the Year

स्पैन कम्युनिकेशंस इनोवेशन और क्रिएटिविटी के क्षेत्र में अग्रणी विज्ञापन एजेंसी बनकर उभरी है. कंपनी के सीईओ नरेश खेतरपाल को ‘Transformational CEO of the Year’ चुना गया है.

Span Communications

स्पैन कम्युनिकेशंस इनोवेशन और क्रिएटिविटी के क्षेत्र में अग्रणी विज्ञापन एजेंसी बनकर उभरी है. कंपनी के सीईओ नरेश खेतरपाल को ‘Transformational CEO of the Year’ चुना गया है. जिन्होंने विज्ञापन उद्योग में खुद को और कंपनी को पहली पंक्ति में लाकर खड़ा कर दिया है.

हाल ही में स्टार ऑफ द इंडस्ट्री अवार्ड्स में, स्पैन कम्युनिकेशंस को “डिजिटल एजेंसी ऑफ द ईयर” के प्रतिष्ठित खिताब से सम्मानित किया गया, जो डिजिटल क्षेत्र में उत्कृष्टता और नवाचार के प्रति एजेंसी की अटूट प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है.

“डिजिटल एजेंसी ऑफ द ईयर” का पुरस्कार मिलना भी ये दर्शाता है कि नवाचारों और क्रिएटिविटी के मामले में स्पैन कम्युनिकेशंस ने शानदार उपलब्धि हासिल करते हुए अपनी अपनी असाधारण क्षमता को रेखांकित किया है. इस उल्लेखनीय उपलब्धि के अलावा, स्पैन कम्युनिकेशंस के सीईओ नरेश खेतरपाल को ‘Transformational CEO of the Year’ की प्रतिष्ठित उपाधि से सम्मानित किया गया.

यह भी पढ़ें- एक क्लिक में पढ़िए दिनभर की 10 बड़ी चुनावी खबरें

नरेश खेतरपाल के नेतृत्व में, स्पैन कम्युनिकेशंस ने एक अत्याधुनिक डिजिटल cutting-edge उपकरण विकसित किया है जो विज्ञापनों को बनाने से लेकर उन्हें प्रसारित करने की रणनीतियों में क्रांतिकारी बदलाव ला रहा है. स्पैन कम्युनिकेशंस के इस cutting-edge ने स्पैन कम्युनिकेशंस को डिजिटल परिदृश्य में एक अग्रणी प्लेटफॉर्म के तौर पर खुद को स्थापित किया है. स्पैन कम्युनिकेशंस ने डिजिटल एजेंसी के रूप में महत्वपूर्ण योगदान दिया है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read