Bharat Express

Team Shiva Mahindra को टॉप नॉच प्रेसिडेंट अवॉर्ड से किया गया सम्मानित

पुरस्कार मिलने पर शिवा महिंद्रा टीम ने कहा कि यह सम्मान उत्कृष्टता के उनके निरंतर प्रयास और कंपनी के विकास और समृद्धि को आगे बढ़ाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को दर्शाता है.

SHIVA-MAHINDRA

Team Shiva Mahindra को कंपनी की सफलता के लिए अपनी प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत का प्रदर्शन करने के लिए Mahindra Pan India से सम्मान मिला है. सम्मान मिलने पर टीम ने खुशी जाहिर की है.

प्रतिष्ठित Top Notch President Award महिंद्रा पैन इंडिया द्वारा 2023-2024 की अवधि के लिए दिया गया है, जो टीम के समर्पण और कड़ी मेहनत के लिए एक मान्यता या प्रमाण-पत्र की तरह है.

महिंद्रा का धन्यवाद

महिंद्रा द्वारा सम्मान मिलने के बाद टीम ने हार्दिक आभार व्यक्त करते हुए कहा, ‘इस अविश्वसनीय सम्मान और स्वीकृति के लिए महिंद्रा को बहुत-बहुत धन्यवाद. हम कंपनी की सफलता में योगदान करने का अवसर दिए जाने के लिए आभारी हैं.’

टीम ने कहा कि यह सम्मान उत्कृष्टता के उनके निरंतर प्रयास और कंपनी के विकास और समृद्धि को आगे बढ़ाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका को दर्शाता है.

यह पुरस्कार उन टीमों को सुर्खियों में लाने के कंपनी के कदम और समर्पण को भी उजागर करता है, जिन्होंने अपने काम में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है. साथ ही उन्हें और अधिक उत्साह के साथ आगे काम करने के लिए प्रेरित करता है.

Top Notch President Award

महिंद्रा पैन इंडिया द्वारा टॉप नॉच प्रेसिडेंट अवॉर्ड उन लोगों को मान्यता देता है, जिन्होंने अपने काम में उत्कृष्टता हासिल की है और कंपनी के लक्ष्यों का पालन करते हुए उत्कृष्ट नेतृत्व और प्रदर्शन किया है.

टीम शिवा महिंद्रा का लक्ष्य कंपनी से ऐसे और अधिक पुरस्कार और मान्यता प्राप्त करना है. टीम का लक्ष्य सहयोगात्मक भावना के साथ और अधिक ऊंचाइयों को छूना है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read