Bharat Express

Bigg Boss: बिग बॉस में टीवी की बहुओं के कभी न भूलने वाले झगड़े

bigg boss

बिग बॉस में झगड़े

विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में झगड़े दर्शकों को खूब पसंद आते हैं क्योंकि इसमें शामिल कंटेस्टेंट्स के असली चेहरे उन्हें नजर आते हैं. इस शो में टीवी की बहुओं के झगड़ें काफी सुर्खियां बटोर चुके हैं. इस शो के हालिया सीजन में हुए कुछ झगड़े हैं, जिन्हें कोई नहीं भूल सकता है.

1. ‘बिग बॉस 16’ से श्रीजिता डे और टीना दत्ता

‘उतरन’ फेम, श्रीजिता डे और टीना दत्ता का घर में प्रवेश करने से पहले एक दुश्मनी दर्शाता समीकरण सामने आया और उनके बीच शीत युद्ध शो में दर्शकों को दिखाई दिया. घर के मालिक बिग बॉस ने टीना और श्रीजिता को कन्फेशन रूम में बुलाया और उनसे अपने झगड़े सुलझाने को कहा. श्रीजिता ने टीना को ‘डोमिनेटिंग’ कहा.

2. ‘बिग बॉस 16’ से प्रियंका चाहर चौधरी और निमृत कौर

‘उड़ारियां’ फेम प्रियंका और ‘छोटी सरदारनी’ स्टार निमृत कौर अहलूवालिया ‘बिग बॉस 16’ के प्रीमियर के बाद से ही एक-दूसरे की प्रतिद्वंद्वी रही हैं. मजबूत प्रतियोगी होने के बावजूद, दोनों कभी भी अपने मतभेदों को सुलझाने और सुलह करने में कामयाब नहीं हुए। हाल ही में निमरित और प्रियंका के बीच किचन की ड्यूटी को लेकर लड़ाई हो गई थी. लड़ाई के बीच, निमरित ने तल्ख लहजे में कहा, “मुझे फुटेज के लिए आपकी मदद की आवश्यकता नहीं है।” जिस पर प्रियंका ने जवाब दिया, “मैं अपनी पसंदीदा हूं ना।”

3. ‘बिग बॉस 14’ से रुबीना दिलैक और कविता कौशिक

‘बिग बॉस 14’ में रुबीना दिलाइक और कविता कौशिक के बीच अक्सर ही लड़ाई देखने को मिली थी. एक चौंकाने वाली घटना में, कविता ने रुबीना को यह कहकर धमकी दी, “तेरे पति के बारें में सब पता है?” रुबीना और अभिनव के साथ नहीं रहने के कारण वह घर से निकल गई. इस घटना के बाद रुबीना ने उन पर तंज कसते हुए कहा, “आप केवल उस स्तर तक जा सकते हैं, बेहूदा, बेकार, वास्तव में कविता कौशिक क्या हैं!”

4. ‘बिग बॉस 11’ से हिना खान और शिल्पा शिंदे

एक्ट्रेस हिना खान और शिल्पा शिंदे के बीच का मुकाबला ‘बिग बॉस 11’ का हाईलाइट रहा. दोनों लगातार झगड़ों में लगे रहे और उनके बीच बहुत तनावपूर्ण संबंध थे. विचारों में मतभेद के कारण दोनों के बीच अक्सर कहासुनी हो जाती थी. जहां एक तरफ हिना उपविजेता रही शो की तो वही शिल्पा शो की विजेता साबित हुई.

5. ‘बिग बॉस 13’ से शहनाज गिल और हिमांशी खुराना

हिमांशी खुराना और शहनाज गिल ‘बिग बॉस 13’ में अपने कार्यकाल से पहले एक विवादास्पद बंधन साझा करती हैं. सीजन के पहले दिन जब शहनाज ने हिमांशी को देखा तो वह चिल्लाने लगीं. बहरहाल, विवाद को खत्म करने के लिए शहनाज ने हिमांशी को बधाई देने की कोशिश की, लेकिन हिमांशी ने उन्हें नजरअंदाज कर दिया.

Also Read