Bharat Express

Bigg Boss: खुलेआम सिगरेट पी रहे थे कंटेस्टेंट्स, बिग बॉस ने लगाई क्लास, साजिद बोले- नहीं मांगेंगे माफी

Big Boss Contestants

बिग बॉस कंटेस्टेंट्स

Bigg Boss: बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में जोरदार हंगामा होने वाला है. बार-बार मना करने के बावजूद घरवालों का कैमरे के सामने स्मोक करना जारी है. कंटेस्टेंट्स के खुलेआम स्मोकिंग करने की हरकत से मेकर्स का पारा हाई हो गया. बिग बॉस भी शर्मिंदा हो गए हैं.

रियलिटी शो में खुलेआम सिगरेट पीने पर बिग बॉस ने कड़ा एक्शन ले लिया है. स्मोकिंग रूम को बंद कर दिया गया है. स्मोकिंग रूम के आगे बड़ा सा बोर्ड रख दिया है. जिसमें लिखा है- हम बेवकूफ हैं. इतना सब होने के बाद भी साजिद खान के तेवर कम नहीं हुए हैं. उन्होंने साफ कहा वे माफी नहीं मांगेंगे.

बिग बॉस ने लगाई डांट

बिग बॉस के इतिहास में जहां इस वक्त आमतौर पर शो के एक्सटेंड होने की बातें चालू होती हैं.बिग बॉस के इतिहास में आपकी मेहरबानी से आज हम इस शो कोआज आप लोगों को गर्व महसूस हो रहा होगा क्योंकि शर्म तो आप में से किसी को नहीं आती है. बात यही खत्म नहीं हुई है बिग बॉस ने बिग बॉस ने घरवालों को कड़ा सबक सिखाते हुए स्मोकिंग रूम को बंद कर दिया है. स्मोकिंग रूम के आगे बड़ा सा बोर्ड रख दिया है जिसमें लिखा है- हम बेवकूफ हैं

स्मोकिंग करने का मिला सबक

वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान ने भी स्मोकिंग रूम के बाहर स्मोक करने पर डांट लगाई थी. होस्ट की फटकार के बाद भी घरवाले माने नहीं. इसलिए अब बिग बॉस को कड़ा एक्शन लेने पर मजबूर होना पड़ा है. शो का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें बिग बॉस सभी घरवालों की क्लास

लगाते हुए कहते हैं- आप जैसे हीरो हों तो विलेन की जरूरत ही क्या है. मुबारक हो. होना तो आपके एक्सपीरियंस पर गर्व चाहिए था लेकिन आपकी एक हरकत पर बेहद शर्मिंदगी हो रही है.

नहीं हुआ गलती का पछतावा?

इतना सब होने के बाद भी लगता है साजिद खान के तेवर कम नहीं हुए हैं. वे घरवलों से बात करते हुए कहते हैं कि माफी नहीं मांगेंगे. वहीं टीना दत्ता और प्रियंका चौधरी बिग बॉस के एक्शन से शॉक्ड हैं. शालीन को कैमरे पर माफी मांगते देखा गया. टीना शालीन को बताती हैं कि बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. टीना की बात में दम तो है. पहले कभी घरवालों को गार्डन एरिया में खुलेआम स्मोक करते नहीं देखा गया.

टीना शालीन को बताती हैं कि बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ. टीना की बात में दम तो है. पहले कभी घरवालों को गार्डन एरिया में खुलेआम स्मोक करते नहीं देखा गया. इस पूरे हंगामे पर वीकेंड का वार में होस्ट सलमान खान क्या रिएक्ट करेंगे, किनकी डांट पड़ेगी. ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read