Bharat Express

Prithvi Shaw: टीम में जगह नहीं मिलने पर छलका शॉ का दर्द, सोशल मीडिया पर उठाया यह कदम!

आखिरी बार पृथ्वी भारत के लिए साल 2021 श्रीलंका के खिलाफ मैदान पर उतरे थे. पृथ्वी टीम इंडिया के लिए 5 टेस्ट, 6 वनडे और एक टी20 मैच खेल चुके हैं.

Prithvi Shaw

Prithvi Shaw

Prithvi Shaw: BCCI ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी श्रृंखला के लिए T20I और ODI टीम के लिए टीम की घोषणा की है, जो 3 जनवरी से शुरू होगी. हालांकि, कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो दोनों टीमों का हिस्सा नहीं हैं और पिछली कुछ सीरीज से उन्हें लगातार बाहर किया जा रहा है. ऐसे ही सबसे बड़े नामों में से एक हैं आक्रामक सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का. टीम इंडिया के लिए फिर से बाहर किए जाने के बाद मुंबई के सलामी बल्लेबाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो वीडियो शेयर किए. पहले वीडियो में, एक लाइन थी, जिसमें कहा गया था, ‘किसी ने मुफ़्त में पा लिया, वो शक्स, जिसको मुझे हर कीमत पर चाहिए था.’

दर्द में हैं पृथ्वी … सोशल मीडिया पर शेयर की स्टोरी

पृथ्वी शॉ श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज में नहीं चुने जाने के बाद काफी निराश हैं. पृथ्वी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल स्टोरी शेयर की है. इसके अलावा उन्होंने DP भी हटा लिया है. बता दें पृथ्वी शॉ आखिरी साल 2021 में श्रीलंका के खिलाफ ही टीम इंडिया के लिए मैदान पर उतरे थे.

ये भी पढ़ें: Team India: फिट होने के बाद भी जसप्रीत बुमराह को क्यों नहीं मिली टीम में जगह? सामने आया कारण

अपनी दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में, पृथ्वी शॉ ने मोटिवेशनल स्पीकर और ऋषि गौर गोपाल दास का एक वीडियो शेयर किया, जिन्होंने ये शब्द कहे, ‘अगर कोई मुस्कुरा रहा है तो इसका मतलब यह नहीं है कि वे अपने जीवन में खुश हैं. खुशी कभी भी स्वचालित नहीं होती, प्रॉब्लम ऑटोमेटिक होती हैं’.

आपको बता दें कि T20I टीम में, चोट के कारण रोहित शर्मा की अनुपस्थिति में हार्दिक पांड्या टीम का नेतृत्व करेंगे.  जबकि सूर्यकुमार यादव T20I श्रृंखला के लिए हार्दिक के डिप्टी के रूप में काम करेंगे, केएल राहुल की उपस्थिति के बावजूद पांड्या नए ODI उप कप्तान होंगे. ऋषभ पंत को पूरे दौरे के लिए आराम दिया गया है.

-श्रीलंका के खिलाफ टी-20 टीम

हार्दिक पांड्या (C), सूर्यकुमार यादव (VC), ऋतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव (VC), ईशान किशन (wk), दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, हर्षल पटेल, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार।

-श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम

रोहित शर्मा (C), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (WK), ईशान किशन (WK), हार्दिक पांड्या (VC), वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मो. शमी, मो. सिराज, अक्षर पटेल, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह

Also Read