Bharat Express

चाहती हैं चेहरे पर ब्राइडल जैसा ग्लो? फॉलो करें ये आसान टिप्स

Bridal Glowing Face: आप घर पर मौजूद स्किन प्रोडक्ट्स से आसानी से पार्लर की तरह ही खूबसूरत दिख सकती हैं. आइए हम आपको बताते हैं…

Bridal Glowing Face

Bridal Glowing Face

Bridal Glowing Face: हर दुल्हन अपनी शादी के दिन सबसे खूबसूरत दिखना चाहती है। इसलिए महिलाएं पहले से तैयारी करना शुरू कर देती हैं। चमकती त्वचा पाने के लिए आप कई तरीकों को आजमा सकती हैं। वैसे तो कई महिलाएं पार्लर में केमिकल प्रोडक्ट्स का भी इस्तेमाल करती हैं, लेकिन अब आपको ऐसा करने की जरूरत नहीं है। चमकदार और स्वस्थ त्वचा पाने के लिए आप खुद भी स्किन केयर कर सकती हैं। जी हां आप घर पर मौजूद स्किन प्रोडक्ट्स से आसानी से पार्लर की तरह ही खूबसूरत दिख सकती हैं। साथ ही, ये ओप्सन बेहद किफायती भी हैं। इससे आपके त्वचा पर कोई भी नुकसान नहीं पहुंचेगा। आइए हम आपको बताते हैं कि ब्राइडल जैसी खूबसूरत और चमकती स्किन पाने के लिए आप क्या-क्या इस्तेमाल कर सकते हैं।

क्लींजर (Bridal Glowing Face)

पहले आप अपने फेंस को अच्छे से धो लें, फिर चेहरे पर माइल्ड क्लींजर या फेशियल क्लींजर लगाए। क्लिंज़िंग को फेस पर अच्छे से मसाज करें। 10 मिनट के बाद आप इसे साफ कर लें। इससे फेस पर मौजूद सारी गंदगी और धूल निकल जाती है।

फेस स्क्रब (Bridal Glowing Face)

डेड स्किन चेहरे को बहुत बेजान बना देती है। इसलिए वीक में एक बार स्क्रब करना है बहुत जरूरी है। ये चेहरे के डेड स्किन को हटाने में मदद करता है। हालांकि, स्किन एक्सपर्ट का कहना है कि आपको अपनी त्वचा पर नजर रखने के लिए स्क्रब का इस्तेमाल करना चाहिए। अगर आपकी त्वचा ऑयली है तो आप सप्ताह में दो बार स्क्रब कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : वेलेंटाइन डे पर प्रपोज के ये 20 तरीके बदल देंगें आपकी मुहब्बत को हकीकत में

फेस पैक (Bridal Glowing Face)

चेहरे को अच्छी तरह साफ करने के बाद चेहरे पर मास्क लगाएं। इसके लिए आप एलोवेरा जेल का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह हर प्रकार की त्वचा के लिए फायदेमंद है। एलोवेरा जेल का इस्तेमाल झाइयों से लेकर झुर्रियों तक की समस्याओं के लिए किया जाता है।

Bharat Express Live

Also Read