Bharat Express

भूलकर भी अपने पार्टनर से न करें ये सवाल? टूट सकता है आपका रिलेशनशिप

Relationship Tips: आज हम आपको कुछ ऐसे सवाल बताएंगे जिन्हें रिलेशनशिप में पूछने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए….

Relationship Tips

Relationship Tips

Relationship Tips: रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं. यदि कोई छोटी सी भी बात बुरी लगती है तो संभलना बेहद जरूरी होता है. अगर आप नए रिश्ते में हैं तो अधिक सावधानी की जरूरत है. ऐसे में आपने देखा होगा कि कुछ रिश्ते बहुत जल्दी टूट जाते हैं. इसके कई कारण हो सकते हैं, लेकिन सबसे अहम कारण है जल्दबाजी. कई बार रिश्ते में जल्दबाजी करने से रिश्ता खराब हो जाता है. ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे सवाल बताएंगे जिन्हें रिलेशनशिप में पूछने में जल्दबाजी नहीं करनी चाहिए…

गिफ्ट मांगना (Relationship Tips)

कई बार लड़कियां हक समझ कर अपने पार्टनर से गिफ्ट्स या महंगी डेट्स की डिमांड करती हैं। हालांकि रिश्ते में शुरुआती समय में ऐसा करना आपके पार्टनर को बिलकुल पसंद नहीं आता है. उनके सामने आपकी छवि खराब हो जाती है.

एक्स के बारे सवाल करना

कई बार लड़कियां अपने ब्वॉयफ्रेंड की पुरानी गर्लफ्रेंड के बारे में जानना चाहती हैं, लेकिन रिश्ते की शुरुआत में ही उनकी एक्स के बारे में सवाल करना गलत हो सकता हैं. इसके बारे में अधिक सवाल करने या उनकी फोटो दिखाने के लिए जिद करने पर बॉयफ्रेंड नाराज हो सकता है.

यह भी पढ़ें : आंवला खाने के हैं कई बेहतरीन फायदे, बीमारियां को भी देता है मात

सैलरी पूछना (Relationship Tips)

नए रिश्ते में आने से पहले अपने पार्टनर के बारे में कुछ बातें जानना जरूरी होती है, जैसे आपका पार्टनर क्या करता है. कहां नौकरी करता है, लेकिन नए बॉयफ्रेड से उनकी सैलरी पूछना जल्दबाजी हो सकती है. इसके लिए आपको सही समय का इंतजार करना चाहिए. अगर आप रिश्ते की शुरुआत में ही उनसे उनकी सैलरी के बारे में पूछते हैं, तो बॉयफ्रेड के सामने आपकी इमेज खराब हो सकती है. उन्हें लगेगा कि आपको उनके पैसों से मतलब है. ऐसे में रिश्ता बिगड़ सकता है.

बुराई करना (Relationship Tips)

बॉयफ्रेड के साथ नया रिश्ता बना हो तो किसी की भी बुराई करने से बचे। खासकर अगर आप अपने या उनके दोस्तों और परिवारों के बारे में बुराई करते हैं, तो उन्हें यह बिलकुल अच्छा नहीं लगता.

Bharat Express Live

Also Read