Bharat Express

Saree Ideas For Bride: शादी में हैवी लहंगे से हो जाती हैं परेशान? ट्राई कर सकती हैं ये 4 साड़ियां

Saree Ideas For Bride: आइए हम आपको बताते हैं कि आप अपनी शादी में किस तरह की साड़ी पहन सकती हैं, जिसमें आप काफी खूबसूरत नजर आएंगी…

Saree Ideas For Bride

Saree Ideas For Bride

Saree Ideas For Bride: शादी में सभी की निगाहें दूल्हा-दुल्हन पर होती हैं. ऐसे में ब्राइड खासतौर पर अपने मेकअप और कपड़ों को अलग दिखाने में दिलचस्पी रखती है. ज्यादातर ब्राइड के लिए पहला ऑप्शन लहंगा होता है, लेकिन ट्रेंड को देखते हुए ब्राइड अब साड़ी को भी एक ऑप्शन में रखती हैं, साड़ी अब लहंगे के बजाय एक अच्छा विकल्प है.

अब तक बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपनी शादियों के लिए साड़ी लुक को चुन चुकी हैं. वैसे ब्राइड भी अब अपनी शादी में ज्यादा हेवी लहंगा पहनना पसंद नही करती हैं. हालांकि बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देखते हुए काफी दुल्हन भी ट्रेंड फॉलो करने लगी हैं. साड़ी एक ऐसा परिधान है जिसे आप कभी भी पहन सकते हैं.

अगर ब्राइड साड़ी पहने तो वो देखने में काफी खुबसूरत लगती हैं, लेकिन हमें समझ में नहीं आता है कि किस तरह की साड़ी आज कल ट्रेंड में हैं, जिसके कारण ब्राइड काफी कंफ्यूजन में रहती हैं. अगर आप  अपनी शादी में सोच रहे हैं साड़ी पहनने का तो आपकी इस परेशानी का हल हम लेकर आए हैं. आइए हम आपको बताते हैं आप अपनी शादी में किस तरह की साड़ी पहन सकती हैं.

बनारसी साड़ी

बनारसी साड़ी का ट्रेंड कभी आउट ऑफ फैशन नही होता. अगर आप अपनी शादी में इस तरह की साड़ी में पैसा इंवेस्ट करते हैं, तो यकिन मनाइएं आपके वैडिंग लुक को चेंज करने के साथ ही बाद में भी आप इसे पहन सकती हैं. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी शादी में लहंगा छोड़कर बनारसी साड़ी पहनती हैं और यह काफी खूबसूरत और ट्रेंडी लुक देता है.

कांजीवरम साड़ी (Saree Ideas For Bride)

अब ब्राइड अपनी शादी में हल्का और आरामदायक आउटफिट पहनना चाहती हैं, ऐसे में ब्राइड साड़ी पहनना ज्यादा पसंद करती हैं. इसके लिए कांजीवरम साड़ी बेस्ट ऑप्शन हो सकती है. कांजीवरम साड़ी आपके वैडिंग लुक के लिए एक स्टाइलिश और ट्रेंडि आउट फिट हो सकता है. कुछ एक्ट्रेस ने अपनी शादी में गोल्डन कलर की कांजीवरम साड़ी पहनी थी, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी.

यह भी पढ़ें : High Protein Snacks: क्या आपका भी बढ़ रहा है वजन? रोजाना खाएं ये 5 हाई प्रोटीन स्नैक

सिल्क साड़ी

सिल्क साड़ी का ट्रेंड हमेशा ट्रेंड में रहता है. आप अपनी शादी में सिल्क साड़ी पहन सकती हैं. सिल्क साड़ी के साथ आप हेवी ज्वेलरी पहनकर लोगों का दिल जीत सकती हैं, जो काफी सिजलिंग लुक क्रिएट करेगा, जो देखने में काफी ट्रेंडी लग सकती हैं. अगर आप अपनी शादी में यह सिल्क साड़ी पहनेंगे तो यकीन मानो सबका ध्यान आपके तरफ ही रहेगा. अगर आपको क्लासी के साथ मॉर्डन अपीयरेंस चाहिए हो तो आप सिल्क साड़ी लुक को चुन सकते हैं. सिल्क से तैयार ट्रडिशनल ड्रेपिंग क्लोद पर सिल्वर कलर के एम्ब्रॉइडरी पैटर्न काफी लोकप्रिय लगेगा.

नौवारी साड़ी (Saree Ideas For Bride)

मराठी वैंडिंन में हमेशा नौवारी साड़ी पहनी जाती है. अगर आप भी मराठी कल्चर से शादी कर रहे हैं, तो नौवारी साड़ी पहन कर अपने वैंडिंग लुक को अपना सकते हैं. कई बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी शादी में नौवारी साड़ी पहनी थी, जो बहुत क्लासी लुक देती है. ये आपकी शादी के लिए परफेक्ट ओप्सन हो सकता है, जिसे पहनकर ब्राइड काफी खुबसूरत लग सकती है. इस साड़ी को आप ऑफ शोल्डर सीकन वर्क ब्लाउज के साथ पेयर कर सकती हैं.

Bharat Express Live

Also Read