Bharat Express

22 november 2022, Today horoscope: मेष राशि के लोगों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानिए राशिफल

मेष राशि के जातकों को नौकरी में पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा तो तुला राशि के जातकों के करियर में चली आ रही समस्याओं का समाधान होगा.

aaj ka panchangl

आज का पंचांग

22 november 2022, Today horoscope: मेष राशि के जातकों को नौकरी में पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा तो तुला राशि के जातकों के करियर में चली आ रही समस्याओं का समाधान होगा. जानें कैसा रहेगा आपका आज का दिन.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
दांपत्य जीवन में मधुरता बनी रहेगी. नौकरी में पद प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. बाहरी व्यक्ति पर भरोसा करने से बचें. विरोधी हावी हो सकते हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
मेहनत का फल मिलेगा. आर्थिक मामलों में सतर्कता बरतें. घर की जिम्मेदारीयों को बखूबी निभाएंगे. संतान के व्यवहार पर ध्यान दें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
रोजगर प्राप्ति के लिए उत्तम रहेगा. विदेश यात्रा पर जा सकते हैं. वाद-विवाद से बचें. प्रसन्नता बनी रहेगी. चले आ रहे काम पूरे होंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
कार्यक्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी. भावनात्मक मामलों में सामंजस्य बनाए रखें. परिवार में समस्याएं हो सकती हैं. नए वाहन का क्रय कर सकते हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
सैर-सपाटे पर जा सकते हैं. समाजिक स्तर में सुधार होगा. व्यापार में जोखिम से बचें. परिवार में किसी सदस्य से शुभ समाचार की प्राप्ति होगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
परिवार में नए मेहमान का आगमन हो सकता है. उपहार की प्राप्ति होगी. धन संपत्ति में वृद्धि की संभावना है. अपनी वाणी पर ध्यान दें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
अधूरी पड़ी योजनाएं फिर से शुरू कर सकते हैं. करियर में चली आ रही समस्याओं का समाधान होगा. नए वाहन खरीद सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
खर्चे में वृद्धि हो सकती है. कार्यक्षेत्र में मेहनत रंग लाएगी. विदेश जाने की इच्छा पूरी हो सकती है.  छोटी दूरी की यात्रा पर जाने से लाभ होगा..

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. परिवार का सहयोग मिलेगा. प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. कानून संबंधित मामलों मे विजय मिलने की संभावना है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. ससुराल पक्ष से धन लाभ होगा. पद-प्रतिष्ठा बढ़ने से मन प्रसन्न रहेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
प्रभाव में वृद्धि होगी. धर्म-कर्म में आस्था बनी रहेगी. काम में लापरवाही से बचें. स्वास्थ्य से परेशान हो सकते हैं. दीर्घकालीन योजनाओं से लाभ होगा.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
व्यापार में अचानक से धन लाभ हो सकता है. खर्चों पर नियंत्रण रखें. किसी पुराने मित्र से विवाद हो सकता है. व्यापार में हानि होंने की आशंका है.

Bharat Express Live

Also Read