Bharat Express

Today Horoscope, 09 January 2024: आज के दिन इन राशि वालों को व्यापार में हो सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 09 January 2024: आज के दिन हनुमान जी के मंदिर में जाकर उन्हें गुलाब के फूलों की माला अर्पित करने से आर्थिक समस्याओं से निजात मिलती है.

Today Horoscope, 09 January 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में तेजी आऐगी. निवेश का लाभ मिलेगा. भाग्य के भरोसे बैठने वालों को नुकसान हो सकता है. पूर्व में की गई मेहनत रंग लाएगी.
नये प्रोजेक्ट मिलेंगे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन किसी पुराने रोग से छुटकारा मिलेगा. करियर में अधिक प्रयास करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ अपने व्यवहार पर ध्यान दें. सामाजिक स्तर पर आपकी उम्मीदें पूरी हो सकती है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन की गई मेहनत रंग लाएगी. कोई पुरानी इच्छा पूरी हो सकती है. आपका संपत्ति में इजाफा होगा. कार्यक्षेत्र में बदलाव करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ अपने व्यवहार पर ध्यान दें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन सामाज में सम्मान बना रहेगा. पुराने रोग से छुटकारा मिलेगा. जीवनसाथी के साथ सामंजस्य बना रहेगा. अचानक से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. सेहत पर विशेष ध्यान दें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन कारोबार में जल्दबाजी करने से बचें. व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. संतान से चली आ रही नाराजगी दूर हो सकती है. कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन व्यस्तता बनी रहेगी. मन शांत रहेगा. व्यापार में रुपए के लेनदेन में सतर्कता बरतें. व्यर्थ की चीजों पर पैसा खर्च करने से बचें. मन परेशान हो सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन जीवनसाथी की बातों पर ध्यान देने की कोशिश करें. किसी के बहकावे में आने से बचें. व्यर्थ का तर्क वितर्क आपको ही नुकसान पहुंचाएगा. किसी मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात हो सकती है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन किसी भी कार्य को करने से पहले आप अनुभवी लोगों की सलाह अवश्य लें. भाई बहनों का सहयोग मिलेगा. परिवार के लोगों के साथ कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन किसी पुराने विवाद से बाहर निकलने की संभावना है. पुराने रोग उभर सकते हैं. बिजनेस में पार्टनरशिप में काम करने वाले दिक्कत में फंस सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन सरकारी नौकरी वालों के लिए कठिनाई भरा हो सकता है. शाम तक कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. करियर बनाने के लिए नए सिरे से प्रयास करने होंगे.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापारी वर्ग को आय बढ़ाने के लिए नए साधन प्राप्त हो सकते हैं..करियर बनाने के लिए अच्छा अवसर प्राप्त हो सकता है.जीवन साथी के साथ में किसी बात को लेकर विवाद हो सकता है. घर के हिसाब किताब ठीक-ठाक रखें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में संबंधों पर ध्यान दें. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं. परिवार का माहौल तनावपूर्ण हो सकता है. मन परेशान हो सकतका है. पेट में दर्द होने की आशंका है. अपने स्वभाव में नर्मी रखने का प्रयास करें.

Bharat Express Live

Also Read