Bharat Express

Today Horoscope, 07 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को करियर में मिल सकती है बड़ी सफलता, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 07 December 2023: गुरुवार के दिन लक्ष्मी नारायण मंदिर में जाकर भगवान विष्णु की पूजा करने से विशेष लाभ मिलता है.

Today Horoscope, 07 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आपको परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. पेट से संबंधित दिक्कतें आ सकती हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन बाहर का खाना खाने से परहेज करना चाहिए. व्यापार करने वाले लोगों को व्यापार बढ़ाने का मौका मिल सकता है. व्यर्थ के वाद विवाद से बचने का प्रयास करें. किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे. आपसी संबंधों में बहुत मधुरता आएगी. किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बना सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन कोई करियर को लेकर कोई बड़ा प्लान बना सकते हैं. मन शांत रहेगा. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आज आपको अपने व्यवहार पर ध्यान देना होगा. वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मन मुटाव हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना होगा. आर्थिक रूप से आज का दिन अच्छा है. अचानक से कोई बड़ा लाभ हो सकता है. दिन के दूसरे पहर में कोई बड़ा लाभ हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में तरक्की होने की संभावना है. व्यापारी वर्ग और नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा. किसी से भी विवाद में पड़ना आपको लिए नुकसानदायक हो सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन कोर्ट कचहरी का सामना करना पड़ सकता है. क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा. कार्य बनते-बनते बिगड़ सकते हैं. व्यापार में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में अचानक से घाटा हो सकता है. जीवन साथी पर अधिक विश्वास करने से बचें. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आंखों से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन शिक्षा क्षेत्र में मनोवांछित सफलता के योग बन रहे हैं. लंबे समय से अटका हुआ कार्य आज पूरा हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. आत्म विश्वास बना रहेगा. करियर में कोई बड़ी कामयाबी मिलेगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन करियर में कोई बड़ा लक्ष्य हासिल हो सकता है. आलस करने से बचना होगा. कार्यस्थल पर थोड़ा सा सतर्क रहने की जरूरत है. सेहत को लेकर तनाव हो सकता है. क्रोध पर नियंत्रण रखना होगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन पैरों और कमर में दर्द की समस्या से परेशान हो सकते हैं. कोई कार्य बनते-बनते बिगड़ सकता है. छात्रों को परीक्षाओं में सफलता मिलने की संभावना है. करियर में आगे बढ़ने का मौका मिलेगा.

इसे भी पढ़ें: Margashirsha Amavasya 2023: इस दिन पड़ रही है मार्गशीर्ष माह की अमावस्या, मां लक्ष्मी और पितृ दोष से मुक्ति के लिए होती है खास पूजा

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के किसी सदस्य की सलाह से बड़ा लाभ हो सकता है. दिन के दूसरे पहर में आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है. नौकरी में अधिकारी आपके कार्यों से प्रसन्न रहेंगे.

Bharat Express Live

Also Read