Bharat Express

Today Horoscope, 09 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों को हो सकता है बड़ा नुकसान, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 09 December 2023: आज के दिन जरूरतमंद लोगों को काला छाता, काले रंग का कंबल, उड़द और काला तिल दान करना चाहिए.

Today Horoscope, 09 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा. नौकरी पेशा लोगों को वाद-विवाद से दूर रहना होगा. व्यापार में नाम होगा. कार्य क्षेत्र में लाभ के अवसर प्राप्त हो सकते हैं. मान सम्मान में वृद्धि हो सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन वित्तिय क्षेत्र से जुड़े लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में निवेश का लाभ होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी. दाम्पत्य जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन क्रोध करने से बचना होगा. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. युवा लोगों को कि नशीली चीजों से दूर रहना होगा. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. आत्मविश्वास में कुछ कमी हो सकती है. व्यापार में अपने व्यवहार पर ध्यान दें. वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें. लोगों के आकर्षण का केंद्र रहेंगे.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में कोई शुभ काम हो सकता है. सांस से संबंधित दिक्कत हो सकती है. आर्थिक स्थिति को लेकर कुछ उलझन बनी रहेगी. व्यर्थ के खर्चों के कारण मन कुछ परेशान हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन चली आ रही मुश्किल परिस्थितियों में सुधार होने की संभावना है. व्यापारी वर्ग को आज थोड़ा संभलकर रहना होगा. युवा लोगों को प्रेम संबंधों के मामले में थोड़ा सचेत रहना होगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको क्रोध से दूरी बनाकर रहनी होगी. स्वभाव में मधुरता लाएं. परिवार में किसी प्रकार का कोई वाद विवाद हो सकता है. कोई भी निर्णय लेते समय निष्पक्ष रहें. किसी चीज को लेकर एलर्जी हो सकती है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन समाज में मान सम्मान में वृद्धि होगी. आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. नौकरी में उन्नति के योग बन रहे हैं. व्यापार की वृद्धि हो सकती है. नया वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन घर परिवार में मान सम्मान बना रहेगा. नौकरी मे उन्नति के अवसर मिल सकते हैं. परिवार में महिलाओं का विशेष रूप से ध्यान रखें. सहयोगियों के कारण आपके ऊपर कार्य का भार बहुत अधिक बढ़ सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में परिस्थितियां अचानक से बिगड़ सकती हैं. मानसिक तनाव हो सकता है. व्यापार में लाभ की प्राप्ति हो सकती हैं. नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन करियर को लेकर आपको बहुत अधिक सावधान रहने की जरूरत है. वित्तिय कार्यों में सफलता की प्राप्ति हो सकती है. किसी दूसरे के वाद-विवाद में पड़ने से बचें.

इसे भी पढ़ें: Margashirsha Amavasya 2023: इस दिन पड़ रही है मार्गशीर्ष माह की अमावस्या, मां लक्ष्मी और पितृ दोष से मुक्ति के लिए होती है खास पूजा

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन संबंधों में मधुरता आएगी. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहना होगा. व्यापारियों को आर्थिक नुकसान हो सकता है. मित्रों और सगे संबंधियों का साथ मिलेगा. सर दर्द की समस्या परेशान कर सकती है.

Bharat Express Live

Also Read