Bharat Express

Today Horoscope, 19 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों को सेहत को लेकर रहना होगा सतर्क, पढ़े आज का राशिफल

Today Horoscope, 19 October 2023: नवरात्रि के पांचवे दिन मां स्कंदमाता की पूजा की जाती है. नवरात्रि में माता के इस रूप की पूरे विधि-विधान से पूजा करने पर साल भर मां की कृपा बनी रहती है.

Today Horoscope, 19 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन दिनचर्या में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित रखें. जीवनसाथी की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. भविष्य को लेकर चिंता बनी रहेगी. व्यापार में नुकसान होने की आशंका है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन आपका मन किसी बात को लेकर परेशान हो सकता है. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम के आयोजन होने से प्रसन्नता बनी रहेगी. नौकरी में पदोन्नति के योग बन रहे हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन सेहत पहले की अपेक्षा बेहतर रहेगा. कोई नया कार्य शुरू करने के लिए आज का दिन उत्तम है. रुका हुआ धन वापस मिलने की संभावना है. समाज में मान सम्मान बना रहेगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी खुश खबरी मिल सकती है. कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा. जीवन साथी के साथ चला आ रहा मतभेद खत्म हो सकता है. व्यापार में लाभ मिलने की संभावना है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन किसी भी तरह के वाद विवाद से दूर रहें. नौकरी में चली आ रही बाधा दूर हो सकती है. स्वास्थ्य बिगड़ने की आशंका है. किसी लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है. व्यापार में भी किसी बात को लेकर परेशानी हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन मानसिक तनाव हो सकता है. किसी खास शख्स से वाद विवाद होने की आशंका है. वाणी पर नियंत्रण रखें. व्यापार में हानि की आशंका है. आर्थिक स्थिति बिगड़ सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन किसी लंबी यात्रा के कारण थकान हावी हो सकती है. धन की हानि होने की आशंका है. व्यापार मे विरोधियो की वजह से परेशानी हो सकती है. आत्मविश्वास बना रहेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन घर परिवार में शांति बनी रहेगी. सेहत में गिरावट आ सकती है. व्यापार में लाभ मिलने की संभावना है. नौकरी में कोई नया कार्य सौंपा जा सकता है. निवेश में पैसा फंसने की आशंका है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन माता-पिता की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. परिवार में चल रही किसी साजिश का पता चल सकता है. व्यापार में धन लाभ होगा. विरोधियों को आपसे जलन हो सकती है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा. नया मकान खरीदने का विचार कर सकते हैं. ससुराल पक्ष से कोई दुखद समाचार मिलने की आशंका है. परिवार में चला आ रहा मतभेद दूर होगा. व्यापार में परेशानी हो सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन पेट से संबंधित कोई समस्या हो सकती है. व्यापार में उन्नति होगी. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. कार्यक्षेत्र में दिन अच्छा बीतेगा.

इसे भी पढें: Shardiya Navratri 2023: शारदीय नवरात्रि के पांचवे दिन स्कंदमाता की पूजा से संतान सुख की प्राप्ति, धनुष बाण से है मां का खास नाता

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आप पर समस्याएं हावी हो सकती हैं. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. व्यापार में नया कार्य शुरू करने पर लाभ प्राप्त होगा. कोई दुखद समाचार मिलने से मन भारी रहेगा. परिवार में मतभेद हो सकता है.

Bharat Express Live

Also Read

Latest