Bharat Express

Today Horoscope, 31 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों को यात्रा के दौरान रहना होगा सतर्क, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 31 October 2023: मंगलवार के दिन राम रक्षा स्त्रोत का पाठ करने से हनुमान जी की कृपा बनी रहती है.

Today Horoscope, 31 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आप सामाजिक कार्यों में भाग ले सकते हैं. मान सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. प्रतियोगी छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है. खुद को तरो ताजा महसूस करेंगे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कोई पुराना अटका हुआ कार्य पूरा हो सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. वैवाहिक संबंध पहले से बेहतर होंगे. खुद को फिट महसूस करेंगे. व्यापार में लाभ होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के सदस्यों के साथ कहीं बाहर घूमने की योजना बना सकते हैं. कार्यस्थल पर सहकर्मियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार के सिलसिले में किसी दूसरे शहर में जा सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में निवेश लाभदायक रहेगा. आर्थिक लाभ होने की संभावना है. खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है. जीवनसाथी के साथ संबंध पहले से बेहतर होंगे. शारीरिक चोट लगने की आशंका है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन किसी बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. सड़क दुर्घटना की आशंका है. परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा. पहले से अटका हुआ कार्य आज पूरा हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में किसी प्रकार के शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. कार्यक्षेत्र में कोई बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. पूर्व में किए गए कार्यों का लाभ मिल सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन करियर में कोई बड़ा लक्ष्य हासिल करेंगे. भविष्य को लेकर चिंता हो सकती है. आज का दिन अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य पर विशेष ध्यान देने की जरूरत है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन सिर से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. यात्रा के दौरान सेहत का विशेष रुप से ध्यान रखें. संतान से जुड़ी किसी बड़ी समस्या के हल होने से मन प्रसन्न रहेगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. प्रेमी के साथ कही बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. परिवार के किसी भी मामले में दखल देने से बचें. व्यापार में अच्छे परिणाम की प्राप्ति होगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में लाभ होने की उम्मीद है. घर से बाहर जाते समय सतर्क रहें. बिगड़े हुए कार्य बन सकते हैं. किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में किसी विशेष प्रोजेक्ट का ऑफर आ सकता है. कार्यस्थल पर अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. जीवन साथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. संतान की तरफ से मन खुश रहेगा.

इसे भी पढ़ें: Narak Chaturdashi 2023: इस दिन पड़ रहा है नरक चतुर्दशी का पर्व, जान लें यम का दीप जलाने का समय

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में धन का निवेश कर सकते हैं. नौकरी में तनाव बढ़ सकता है. परिवार में शांति बनी रहेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. करियर में नया अवसर मिलेगा. संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा.

Bharat Express Live

Also Read