Bharat Express

Today Horoscope, 03 January 2024: आज के दिन इन राशि वालों की बढ़ सकती हैं समस्याएं, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 03 January 2024: आज के दिन बुध ग्रह की शांति के लिए हरी चीजों का दान करना उत्तम माना जाता है.

Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 03 January 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन भाग्य आपके साथ रहेगा. नौकरी पेशा लोगों के पदोन्नति के योग बन रहे हैं. व्यापार में नए उद्यम की शुरुआत करते समय सतर्क रहें. सरकारी
कार्यों में सफलता मिलेगी. दूसरों के मामले में दखलअंदाजी से बचें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन व्यर्थ की बातों से दूर रहे. मानसिक तनाव का सामना करना पड़ सकता है. रोजगार के लिए आज का दिन बहुत अच्छा रहेगा. नई नौकरी का ऑफर मिल सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन कोई ऐसा समाचार मिलेगा जिससे आपको खुशी मिलेगी. बच्चों के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. खानपान में संतुलन बनाए रखें. अधूरा कार्य पूरा होगा. व्यापार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन मन शांत रहेगा. कारोबार में जल्दबाजी करने से बचें. नौकरी पेशा लोगों को कोई नया काम सौंपा जा सकता है. किसी बड़ी समस्या का हल होगा. जमीन के काम से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. संतान से चली आ रही नाराजगी दूर हो सकती है. कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. व्यस्तता बनी रहेगी. जीवनसाथी की बातों पर ध्यान देने की कोशिश करें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन बिजनेस में कोई भी जोखिम न उठाने से बचें. लंबे समय से चली आ रही समस्याएं दूर होंगी. व्यापार में रुपए के लेनदेन में सतर्कता बरतें. व्यर्थ की चीजों पर पैसा खर्च करने से बचें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन बिजनेस में पार्टनरशिप में काम करने वाले दिक्कत में फंस सकते हैं. किसी के बहकावे में आने से बचें. व्यर्थ का तर्क वितर्क आपको ही नुकसान पहुंचाएगा. किसी मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात हो सकती है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन पुराने रोग उभर सकते हैं. भाई बहनों का सहयोग मिलेगा. परिवार के लोगों के साथ कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं. शाम तक कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन विदेश जाने के अवसर मिलेगें. समाज में नाम कमाने का मौका मिलेगा. करियर में कोई अच्छा अवसर मिल सकता है. लंबे समय से अटका
कार्य पूरा हो सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन मनप्रसन्न रहेगा. अचानक से सिर दर्द जैसी समस्याएं परेशान कर सकती हैं. शेयर मार्केट में निवेश करने से बचना होगा. सेहत को लेकर परेशानी उठानी पड़ सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी पेशा लोगों को ऑफिस में सावधान रहने की जरूरत है. परिवार में जिम्मेदारियों का भार बढ़ सकता है. व्यवसाय में लाभ होने की उम्मीद है. विरोधी परेशान कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Swastika Vastu Tips: जानें किस धातु का स्वास्तिक लगाने से किन समस्याओं का हो सकता है समाधान

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन भाई बहन का पूरा साथ मिलेगा. सेहत के प्रति सचेत रहें. कोई पुरानी बीमारी फिर से उभर सकती है. अपनी दिनचर्या में योग और व्यायाम को शामिल करें. पारिवारिक समस्याओं को लेकर परेशान हो सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read