Bharat Express

Today Horoscope, 08 November 2023: आज के दिन इन राशि वालों के बन रहे हैं नौकरी में परिवर्तन के योग, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 08 November 2023: आज बुधवार के दिन मां दुर्गा सप्तशती का पाठ करने से चली आ रही बुरी ग्रह दशाओं से राहत मिलती है.

Today Horoscope, 08 November 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. वाणी पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें. व्यापार में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है. प्रसन्नता बनी रहेगी. कार्यस्थल पर काम का बोझ बढ़ सकता है,

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन मानसिक तनाव बना रहेगा. आय के साधनों में बढ़ोतरी होगी. लंबे समय से अटका कार्य पूरा होगा. लेखन कार्यों में मन लगा रहेगा. व्यापार में कोई बड़ा नुकसान हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन उत्साह से परिपूर्ण रहेंगे. बिना वजह के वाद-विवाद से दूर रहें. शेयर मार्केट में निवेश से लाभ हो सकता है. अचानक से लाभ प्राप्त होगा. परिवार में किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन घर परिवार में शांति बनी रहेगी. शैक्षणिक कार्यों के लिए समय उत्तम है. सेहत का विशेष ध्यान रखें. कमर दर्द या पेट दर्द से संबंधित समस्या हो सकती है. धार्मिक कार्यों में रुझान बना रहेगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन दोस्तों के साथ कहीं घूमने बाहर जा सकते हैं. धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा. अचानक से किसी समस्या में फस सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यस्थल पर अधिकारी आपसे बहुत अधिक प्रसन्न रहेंगे. व्यापार में उन्नति के नए अवसर मिल सकते हैं. करियर में कामयाबी मिलेगी.
कार्यस्थल पर विरोधियों से सतर्क रहें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन रुके हुए कामकाज के लिए बहुत ठीक है. ऑफिस में दिन अच्छे से बीतेगा. आत्मविश्वास की कमी हो सकती है. मन परेशानियों से भरा रहेगा. माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन खांसी जुकाम से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. रोजगार के सिलसिले में दूसरे शहर में जा सकते हैं. दांपत्य जीवन में दिक्कतें आ सकती हैं. मन परेशान हो सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में तरक्की के नए अवसर मिल सकते हैं. संयम बनाए रखें. व्यापार में घाटा हो सकता है. जीवन साथी के साथ किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. वैवाहिक संबंधों में मनमुटाव होने की आशंका है. मन में शांति बनी रहेगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों से अपनी निजी बातें शेयर करने से बचें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन फालतू के विवादों से खुद को दूर रखें. नौकरी में परिवर्तन की संभावना है. अचानक से धन लाभ हो सकता है. कार्यस्थल पर किसी प्रकार का कोई तनाव हो सकता है.

इसे भी पढ़ें: Govardhan Puja 2023: नवंबर में इस दिन होगी गोवर्धन पूजा, जानें तिथि और शुभ मुहूर्त

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. आप वाहन चलाते समय सावधानी बरतेम. संतान की तरफ से मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. क्रोध पर नियंत्रण रखें.

Bharat Express Live

Also Read