Bharat Express

Today Horoscope, 01 December 2022: मिथुन राशि वालों को शाम के वक्त रखना होगा इस बात का ख्याल, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

Today Horoscope, 01 December 2022: क्या कहते हैं साल के आखिरी माह के पहले दिन आपके सितारे ? किसे मिलेगी खुशखबरी और किसे रहना होगा संभलकर ?

Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 01 December 2022: मिथुन राशि वालों को शाम के वक्त रखना होगा इस बात का ख्याल, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

किसी पुराने निवेश का लाभ मिलेगा. रोजमर्रा के कामों से मन उब सकता है. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. कार्यक्षेत्र में माहौल आपके विपरीत हो सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

पैर से संबंधित दिक्कत हो सकती है. मनोरंजन पर जरूरत से ज्यादा खर्च आपके लिए परेशानी खड़ी कर सकता है. पारिवारिक जीवन में उथल पुथल बनी रहेगी.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

शाम के वक्त बाहर जानें से बचें. किसी दोस्त की मदद करेंगे. किसी दूर दराज घूमने की योजना बना सकते हैं. ऑफिस में कोई नई खुशखबरी मिल सकती है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

अपनी वाणी से कुछ भी बोलने से बचें. दोस्तों के साथ खुशी के पल बिताएंगे. मांगलिक कार्यक्रमों में व्यस्तता बनी रहेगी. उपहार की प्राप्ति होगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

खान-पान में तली भुनी चीजों से दूर रहें. सीखने की इच्छा तरक्की में सहायक रहेगी. ऑफिस में लोग आपकी प्रशंसा करेंगे. ग्रहों की स्थिति आपके अनुकूल रहेगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

दूसरों के उकसाने पर भी धैर्य बनाए रखें. समझदारी और मेहनत से आप तरक्की करेंगे. अपने पुराने कामों को पूरा करें. परिवार में कोई नई जिम्मेदारी सौंपी जाएगी.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

अब समय है अपने सपनों को पूरा करने का. शेयर बाजार में दिलचस्पी हो सकती है. किसी काम को करते वक्त जल्दबाजी न करें. चिंता हो सकती है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

सकारात्मकता बनी रहेगी. डर और ईर्ष्या जैसे विचारों से खुद को दूर रखें. धन के आगमन के नए मार्ग बनेगें. खुद पर विश्वास बनाए रखें. शत्रु हावी हो सकते हैं.

यह भी पढ़े: Mulank 2 Numerology: मूलांक 2 वाले इस क्षेत्र में कमाते हैं खूब नाम, लेकिन होती है इस बात की कमी

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

किसी भी काम में दूसरों को दखलअंदाजी देने का मौका न दें. नौकरी पर खतरा हो सकता है. कानूनी कामों में सजग रहें. धर्म-कर्म में रुझान बना रहेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

दूसरे आपको तनाव दे सकते हैं. बिना वजह वाली बातों से चिंता हो सकती है. धन से किसी से मदद कर सकते हैं. आंख संबंधी दिक्कत होने की आशंका है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आकस्मिक लाभ हो सकता है. काम के सिलसिले में नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. चले आ रहे विवाद का निपटारा होगा. ऑफिस में काम का बोझ बढ़ सकता है.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

छोटी-छोटी चीजों को लेकर दूसरों से उलझने से बचें. लाइफ पार्टनर आपसे खुश रहेगा. कामकाज के तरीके में बदलाव कर सकते हैं. सेहत ठीक रहेगी.

यह भी पढ़े: Money Tips: रात में सोने से पहले ऐसे कामों को कहें ना, वरना होगी पैसे की बर्बादी

Bharat Express Live

Also Read