Bharat Express

Today Horoscope, 04 April 2023: आज के दिन इन राशि वालों पर बनी रहेगी हनुमान जी की कृपा, जानें किसके खुलने वाले हैं भाग्य

Today Horoscope, 04 April 2023: आज के दिन हनुमान जी को प्रसन्न करने के लिए गुड़ चना और बूंदी का भोग लगाएं और शाम को उनके सम्मुख दीप जलाएं.

04 April Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 04 April 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

नकारात्मक रवैया आपकी प्रगति में बाधक है. बिना बात चिंता करने की आदत आपकी सेहत को नुकसान पहुंचा सकती है. करियर के अलावा जीवन के दूसरे पक्ष को देखने की कोशिश करें. परिवार का कोई सदस्य आपसे आर्थिक मदद मांग सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आप पर आर्थिक दबाव बना रहेगा. घरेलू मामलों पर ध्यान देने की ज़रूरत है. प्रेम जीवन में परेशानियां आ सकती हैं. धर्म और आध्यात्मिकता की ओर रुझान बना रहेगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज कार्यक्षेत्र में अचानक से आपके कार्यों की समीक्षा हो सकती है. किसी गलती का खामियाजा भुगतान करना पड़ सकता है. व्यापारी वर्ग व्यापार में कोई नया उद्यम शुरु कर सकते हैं. व्यस्तता बनी रहेगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको पर्याप्त आराम करना चाहिए. किसी अपने पर कोई बात को लेकर दबाव डालने का प्रयास न करें. कोर्ट-कचहरी में धन से जुड़े किसी मामले को लेकर सफलता मिल सकती है. लोहे से चोट लगने की आशंका है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

किसी अटके हुए काम में सफलता मिल सकती है. धन लाभ होने की संभावना है. लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बने रहेंगे. प्रेम जीवन में नया अनुभव होगा. दिन के दूसरे पहर में आपका रुझान खेल कूद में हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

पेशेवर क्षमताओं में वृद्धि होगी. करिअर में नए अवसर मिल सकते हैं. कार्यक्षेत्र में अपार सफलता मिलने की संभावना है. क्षमताओं में बढ़ोतरी करने का प्रयास करें. दूसरों से बेहतर बनने की कोशिश कर सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको जल्दबाज़ी में फ़ैसले करने से बचने चाहिए. कोई ऐसा काम न करें जिससे ज़िन्दगी में आपको पछताना पड़े. वैवाहिक जीवन के लिए आज का दिन अच्छा है. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

गर्भवती महिलाओं को आज के दिन ख़ास ख़याल रखने की ज़रूरत है. धूम्रपान करने वाले लोगों से दूर रहने का प्रयास करें. आकस्मिक धन लाभ होने से आर्थिक हालात मजबूत होंगे. नए दोस्त बन सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

पूर्व में की गई धन की बचत आज आपके लिए मददगार साबित होगी. जीवनसाथी का मिज़ाज आपको परेशान कर सकता है. किसी बड़ी योजना में भागीदार हो सकते हैं. मन में किसी तरह का वहम न पालें.

इसे भी पढ़ें: Hanuman Jayanti 2023: इस दिन है हनुमान जयंती, जानें बजरंगबली को प्रसन्न करने के लिए शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपको किसी काम को लेकर सराहना और पुरस्कार मिल सकता है. खाली वक्त का सदुपयोग करना सीखें. आज आप उन कामों को पूरा करने की कोशिश करेंगे जो अब तक पूरा नहीं कर पाए थे. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

किसी दूसरे की वजह से वैवाहिक जीवन में अनबन हो सकती है. परिवार के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. आपका नकारात्मक रवैया आपकी प्रगति में बाधक है. पैसे की बचत करने को लेकर किसी से कोई सलाह ले सकते हैं.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आपका जीवनसाथी आज आपकी सहायता करेगा. कार्यलय में किसी बात पर बहस हो सकती है. कोशिश करें कि आज आपकी वजह से किसी और नुक़सान न हो. आज आपको सावधानी से वाहन चलाना चाहिए.

Bharat Express Live

Also Read