Bharat Express

Today Horoscope, 04 January 2024: आज के दिन इन राशि वालों की सेहत अचानक से हो सकती है खराब, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 04 January 2024: गुरुवार के दिन लक्ष्मी नारायण मंदिर में जाकर भगवान विष्णु की पूजा करने से विशेष लाभ मिलता है.

Moolank

मूलांक राशिफल (प्रतीकात्मक फोटो)

Today Horoscope, 04 January 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहेगा. नौकरी पेशा लोगों के लिए कार्यस्थल पर माहौल खुशनुमा रहेगा. व्यापार को लेकर आज आपको सतर्क रहना होगा. मानसिक बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन किसी पर भी बहुत अधिक विश्वास ना करें. अचानक से कोई बनता हुआ कार्य बिगाड़ सकता है. ठंडी चीजों के सेवन से बचना होगा. किसी मांगलिक समारोह में शामिल हो सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन अधूरा कार्य पूरा होगा. व्यापार में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. गलत संगत वाले लोगों से दूर रहने का प्रयास करें. कोई ऐसा समाचार मिलेगा जिससे आपको खुशी मिलेगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन बच्चों के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. खानपान में संतुलन बनाए रखें. नौकरी पेशा लोगों को कोई नया काम सौंपा जा सकता है. किसी बड़ी समस्या का हल होगा. जमीन के काम से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन मन शांत रहेगा. कारोबार में जल्दबाजी करने से बचें. व्यापार में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. संतान से चली आ रही नाराजगी दूर हो सकती है. कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन व्यस्तता बनी रहेगी. जीवनसाथी की बातों पर ध्यान देने की कोशिश करें. व्यापार में रुपए के लेनदेन में सतर्कता बरतें. व्यर्थ की चीजों पर पैसा खर्च करने से बचें. मन परेशान हो सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन बिजनेस में कोई भी जोखिम न उठाने से बचें. लंबे समय से चली आ रही समस्याएं दूर होंगी. किसी मित्र से लंबे समय बाद मुलाकात हो सकती है. ननिहाल पक्ष से कोई अशुभ सूचना मिल सकती है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन बिजनेस में पार्टनरशिप में काम करने वाले दिक्कत में फंस सकते हैं. विदेश जाने के अवसर मिलेगें. समाज में नाम कमाने का मौका मिलेगा. पुराने रोग उभर सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन किसी के बहकावे में आने से बचें. व्यर्थ का तर्क वितर्क आपको ही नुकसान पहुंचाएगा.करियर में कोई अच्छा अवसर मिल सकता है. लंबे समय से अटका कार्य पूरा हो सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन भाई बहनों का सहयोग मिलेगा. परिवार के लोगों के साथ कहीं बाहर जाने की योजना बना सकते हैं. शाम तक कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. मनप्रसन्न रहेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन अचानक से सिर दर्द जैसी समस्याएं परेशान कर सकती हैं. शेयर मार्केट में निवेश करने से बचना होगा. सेहत को लेकर परेशानी उठानी पड़ सकती है.थोड़ा परेशानी वाला रहेगा.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यस्थल पर बेवजह के आरोप लग सकते हैं. किसी बड़ी परेशानी में फंस सकते हैं. व्यापार में विस्तार होगा. जल्दबाजी में लिया गया निर्णय नुकसान पहुंचा सकता है.

Bharat Express Live

Also Read