Bharat Express

Today Horoscope, 04 November 2023: आज शनि होंगे मार्गी, इन राशियों पर पड़ेगा असर, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 04 November 2023: आज के दिन शनि देव को प्रसन्न करने के लिए काले वस्त्र धारण करना चाहिए.

Today Horoscope, 04 November 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में कोई बहुत बड़ी उपलब्धि मिल सकती है. आत्मविश्वास बनाए रखें. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन उत्तम है. धन आगमन के ने मा्रग खुलेंगे. धार्मिक क्षेत्र में रुझान बढ़ सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन अपने व्यवहार पर विशेष रुप से ध्यान दें. बड़े बुजुर्गों की सलाह से कोई बड़ा लाभ हो सकता है. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में काम की अधिकता बनी रहेगी. दूसरों की मदद करने का प्रयास करेंगे. धन संबंधी परेशानियां दूर हो सकती हैं. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. सर दर्द या कमर दर्द से संबंधित समस्या हो सकती है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. भाई-बहन से रिश्तों में सुधार होगा. स्वभाव में चिड़चिड़ापन आ सकता है. निवेश करने से पहले सतर्क रहें वरना कोई बड़ा नुकसान हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में किसी प्रकार की कोई दिक्कत आ सकती है. व्यापार में घाटा हो सकता है. परिवार में सामंजस्य बना रहेगा. किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं. सेहत का विशेष ध्यान रखें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन छोटी-छोटी बातों पर तनाव लेने से बचें. व्यापार में कोई नया काम करने से बचें. कार्यक्षेत्र में संयम बनाए रखें. आर्थिक परिस्थितियों में सुधार आएगा. करियर में उन्नति मिल सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में आपका किसी बात को लेकर विरोध हो सकता है. स्वास्थ्य के प्रति सजग रहें. संतान का भरपूर साथ मिलेगा. जीवन साथी के व्यवहार से प्रसन्नता मिलेगी. माता-पिता का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यों में परेशानी आ सकती है. नौकरी में भाग्य आज प्रतिकूल हो सकता है. मन किसी बात को लेकर बहुत अधिक परेशान हो सकता है. पार्टनरशिप में व्यापार करने से बचें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन कोई भी निर्णय लेने से बचे. व्यापार में घाटा उठाना पड़ सकता है. कार्यक्षेत्र में किसी बात का इल्जाम आपके सर पर आ सकता है. खरीददारी में अधिक धन खर्च कर सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन बहुत बड़ा आर्थिक लाभ भी हो सकता है. अचानक से स्वास्थ्य पर धन खर्च करना पड़ सकता है. दिन के दूसरे पहर से सभी बिगड़े हुए कार्य बनते जाएंगे. निवेश से लाभ मिलने की संभावना है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन समाज में मान सम्मान बना रहेगा. शनि के मार्गी होने का सामान्य असर रहेगा. बनते कार्य बिगड़ सकते हैं. व्यापार में कला क्षेत्र से जुड़े लोगों को नुकसान हो सकता है.

इसे भी पढ़ें: Dhanteras 2023: धनतेरस पर क्यों खरीदते हैं झाड़ू ? होता है यह लाभ

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आर्थिक उन्नति मिलेगी. महिलाओं के लिए आज का दिन उपयुक्त रहेगा. सांस से संबंधित समस्याएं परेशान कर सकती हैं. घर से बाहर निकलते समय सतर्क रहें. सामाजिक गतिविधियों में भाग ले सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read

Latest