Bharat Express

Today Horoscope, 05 September 2023: आज मंगलवार के दिन इन राशि वालों को कारोबार में हो सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 05 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों को नई प्रॉपर्टी में निवेश करने से बड़ा लाभ मिलने की संभावना है.

Today Horoscope, 05 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आपकी कोई खास इच्छा पूरी हो सकती है. व्यस्तता बनी रहेगी. करियर में कोई खास उपलब्धि हासिल होगी. जमीन जायदाद से संबंधित मामले में सावधानी बरतें. खर्च बढ़ सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन आप बाहर घूमने जाने की योजना बना सकते हैं. किसी खास इंसान से मुलाकात हो सकती है. परिवार में किसी बात को लेकर कलह होने की आशंका है. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपकी आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार वालों के लिए कोई बड़ा कार्य करेंगे. किसी पुराने निवेश से लाभ मिलने की संभावना है. मानसिक तनाव हो सकता है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन नए वाहन को खरीदने की योजना बना सकते हैं. स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें. दिनचर्या में कुछ बदलाव हो सकता है. किसी नई प्रॉपर्टी में निवेश करने के लिए यह समय अच्छा है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन खर्च में बढ़ोतरी हो सकती है. संतान के आचरण पर ध्यान देने की आवश्यकता है. जीवनसाथी से वाद-विवाद हो सकता है. कार्य स्थल पर अपने विरोधियों से सतर्क रहें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन धन संबंधित मामलों में अच्छा रहने वाला है. व्यापार में किसी को साझेदार बनाने पर विचार कर सकते हैं. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. ससुराल से कोई मूल्यवान वस्तु प्राप्त हो सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन नौकरी पेशा वालों के लिए अच्छा रहने वाला है. नौकरी में मन लगाकर काम करेंगे. घर में चल रही समस्याओं को अनदेखा करने से बचें. करियर को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापारी वर्ग के लिए उत्तम है. किसी तीर्थ स्थान की यात्रा पर जाने की योजना बना सकते हैं. नौकरी में आपके कार्य की प्रशंसा होगी. आमदनी बढ़ने से प्रसन्नता बनी रहेगी.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आने वाला है. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. कारोबार में किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन कारोबार में लाभ मिलने की पूरी संभावना है. किसी धार्मिक यात्रा पर भी जाने की सोच सकते हैं. परिवार के सदस्यों के बीच प्रेम व्यवहार बना रहेगा. नौकरी में तरक्की होगी.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी को लेकर कोई नया ऑफर आ सकता है. विरोधियो से सावधान रहें. धन आगमन की राह में आपका रुखा व्यवहार बाधा बन सकता है. खर्चो को लेकर परेशान रहेंगे.

इसे भी पढ़ें: Janmashtami 2023 Date: 6 या 7 सितंबर कब है श्रीकृष्ण जन्माष्टमी ? जानें शुभ मुहूर्त और तिथि

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. व्यापार में लाभ मिलेगा. प्रेम जीवन में प्रसन्नता बनी रहेगी. गृहस्थ जीवन में चल रही समस्याओं से छुटकारा मिलेगा. सेहत पर ध्यान दें.

Bharat Express Live

Also Read