Bharat Express

Today Horoscope, 06 January 2024: आज के दिन इन राशि वालों को व्यापार में हो सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 06 January 2024: आज के दिन जरूरतमंद लोगों को काला छाता, काले रंग का कंबल, उड़द और काला तिल दान करना चाहिए.

Today Horoscope, 06 January 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में तेजी आऐगी. निवेश का लाभ मिलेगा. भाग्य के भरोसे बैठने वालों को नुकसान हो सकता है. पूर्व में की गई मेहनत रंग लाएगी.
नये प्रोजेक्ट मिलेंगे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कर्ज से छुटकारा मिलेगा. कार्यक्षेत्र में अधिक प्रयास करना पड़ सकता है. जीवनसाथी के साथ अपने व्यवहार पर ध्यान दें. सामाजिक स्तर पर आपकी उम्मीदें पूरी हो सकती है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में सामंजस्य बना रहेगा. अधिकारिक रूप से यात्रा के लिए कहीं अचानक से जाना पड़ सकता है. करियर में अच्छे विकल्प मिलेंगे. व्यापार में काम करने के तरीके में बदलाव आएगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में मुनाफा होने की संभावना है. कार्यस्थल पर चुनौतियों के साथ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. हार्ट पेशेंट को बदलते मौसम में सतर्क रहने की जरूरत है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन सामाज में मान सम्मान बढ़ेगा. जीवनसाथी के साथ व्यवहार पर ध्यान दें. परिवार में शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. प्रतियोगी छात्रों को कामयाबी मिलने की उम्मीद है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन निवेश में सावधानी बरतें. व्यापार में इजाफा होगा. कार्यस्थल पर कुछ गलतफहमियां हो सकती हैं. व्यापारी वर्ग को आज के दिन ग्राहकों का सम्मान करना चाहिए.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में नई शुरुआत करने का प्रयास करें. युवा लोगों को अपने काम से काम रखना चाहिए. घर के बड़े बुजुर्गों का आशीर्वाद मिलेगा. मानसिक तनाव हो सकता है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन किसी पुराने रोग से पीड़ित हो सकते है. शत्रुओं से सावधान रहने की जरूरत है. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. नए करियर की शुरुआत हो सकती है. कार्यस्थल पर सहकर्मियों का सहयोग मिलेगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापारियों के लिए मुनाफे वाला रहेगा. लाभ की प्राप्ति हो सकती है. परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा. अपने सलाहकारों से सतर्क रहें. घरेलू वाद-विवाद में पड़ने से बचें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन किसी पुराने रोग से आराम मिल सकता है. मन बहुत अधिक प्रसन्न रहेगा. अपने कार्य पर बहुत अधिक ध्यान दें. करियर पर फोकस बनाकर रखें. रोजगार का मौका मिल सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन अच्छा रहेगा. व्यापार मे कर्मचारियों के प्रति अपने व्यवहार पर ध्यान दें. परिवार के लोग आपसे नाराज हो सकते हैं. नौकरी के सिलसिले में परिवार से दूर जाना पड़ सकता है.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन मन में बहुत अधिक प्रसन्नता रहेगी. गर्भवती स्त्रियों को सतर्क रहना होगा. सकारात्मक लोगों के संपर्क में रहें. व्यापारियों को अच्छा मुनाफा मिल सकता है. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा के लिए जा सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read