Bharat Express

Today Horoscope, 06 October 2023: आज के दिन इन राशि वालों की संतान को लेकर बढ़ सकती है चिंता, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 06 October 2023: आज के दिन देवी लक्ष्मी को कमल का पुष्प अर्पित करने से नकारात्मक शक्तियां दूर रहती हैं.

Today Horoscope, 06 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन कानूनी मामले में आपको बचके रहना होगा. कोई जरूरी सूचना के लीक होने की आशंका है. आपकी वाणी से रिश्तो में दरार पैदा हो सकती है. मन में किसी बात को लेकर चल रहे संशय चल को दूर करने का प्रयास करें. कार्यक्षेत्र में आपके ऊपर काम का बोझ भी अधिक रहेगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन खर्च की अधिकता रहेगी. समाज में मान-सम्मान और प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन उत्तम है. व्यापार में मानसिक तनाव हो सकता है. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन तनाव भरा हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन थकान आप पर हावी हो सकती है. कार्यक्षेत्र में आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार में किसी बात को लेकर खुशी का माहौल रहेगा. व्यापार में घाटा होने की आशंका है. परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन धन का निवेश फलदायी रहेगा. कार्यस्थल पर सहकर्मियों से चला आ रहा मतभेद दूर होगा. धार्मिक कार्यों में रुझान हो सकता है. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. व्यापार में आर्थिक लाभ हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन पैसे के लेनदेन को सावधान रहना होगा. बिना मतलब के कामों में धन खर्च करने से बचें. साझेदारी में कोई भी व्यापार न शुरु करें. कार्यस्थल पर तनाव हो सकता है. जीवनसाथी के साथ अपने व्यवहार पर ध्यान दें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन आपका आत्मविश्वास बना रहेगा. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. पेट से संबंधित बीमारी हो सकती है. करियर में बदलाव हो सकता है. परिवार में प्रसन्नता बनी रहेगी. किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन घर परिवार में चली आ रही समस्याओं का हल होगा. मानसिक तनाव हो सकता है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. विरोधी आपको हानि पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं. संतान को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन व्यर्थ के कामों से अधिक परेशान रहेंगे. माता-पिता से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. वाणी पर संयम रखें. व्यापार में घाटा हो सकता है. करियर को लेकर संतुष्टि बनी रहेगी.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. नया व्यापार शुरु करने से पहले घर परिवार के सदस्यों की सलाह अवश्य लें. नौकरी पेशा वालों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. भविष्य को लेकर आप चिंतित रहेंगे.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज का दिन मिला जुला रहेगा. अचानक से मन किसा बात को सोचकर दुखी हो सकता है. नए लोगों से मुलाकात करियर के लिहाज से फायदेमंद रहेगी. स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेगा. वाणी पर संयम रखें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन सेहत पर विशेष ध्यान दें. सीजनल बीमारियों का असर हो सकता है. जीवनसाथी की किसी बात को लेकर मन थोड़ा चिंतित हो सकता है. संतान की पढ़ाई पर विशेष ध्यान दें.

इसे भी पढें: इस दिन है पितृ विसर्जन अमावस्या, पितृपक्ष में इसलिए माना जाता महत्वपूर्ण, जानें तिथि व शुभ मुहूर्त

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन छोटी बात पर परिवार में अनबन हो सकती है. पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. जमीन जायदाद या प्रॉपर्टी से संबंधित किसी मामले को लेकर कोई दिक्कत हो सकती है. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

Bharat Express Live

Also Read