Bharat Express

Today Horoscope, 09 November 2023: आज के दिन इन राशि वालों पर रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 09 November 2023: आज के दिन बृहस्पति ग्रह की शुभता के लिए पीले रंग की सरसों, शहद एवं गूलर के फूल को मिलाकर स्नान करना चाहिए.

Today Horoscope, 09 November 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में कोई बड़ा प्रोजेक्ट मिलने की संभावना है. कार्यक्षेत्र में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. परिवार के सदस्यों में सामंजस्य बना रहेगा. सेहत का विशेष ध्यान रखें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन जीवन साथी की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. करियर को लेकर किसी भी प्रकार के लापरवाही ना बरतें. नया वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं. घर में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के साथ किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. मानसिक तनाव बना रहेगा. आय के साधनों में बढ़ोतरी होगी. व्यापार में कोई बड़ा लाभ हो सकता है. वाद-विवाद से दूर रहें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन सेहत को लेकर लापरवाही ना बरतें. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवन साथी के साथ वाद-विवाद की आशंका है. व्यापार में हानि हो सकती है. आज के दिन किसी भी तरह का निवेश करने से बचे.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन अचानक से आर्थिक लाभ हो सकता है. लंबे समय से चली आ रही परेशानियां दूर हो सकती हैं. बच्चों की सेहत का विशेष ध्यान रखें. कार्यस्थल पर सतर्कता बरतें. नौकरी में आपके विरोधी नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकते हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन किसी पर भी सीमा से अधिक विश्वास करने से बचें. घर-परिवार में शांति बनी रहेगी. शैक्षणिक कार्यों के लिए समय उत्तम है.धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा. अचानक से धन लाभ हो सकता है.

इसे भी पढ़ें: Shani Margi 2023: दिवाली से पहले न्याय के देवता शनि हुए मार्गी, ये राशियां होंगी मालामाल तो इनका हाल हो सकता है बेहाल

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन किसी बड़ी समस्या से निजात पा सकते हैं. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. किसी बात को अनदेखा करने का खामियाजा भुगतना पड़ सकता है. खांसी जुकाम से परेशान हो सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापारी वर्ग के लिए अच्छा रहेगा. कोई बड़ा धन का निवेश कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. किसी भी नए कार्य की शुरुआत करने से पहले अच्छी तरह सोच समझ लें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी. बड़े बुजुर्गों की सलाह काम आएगी. रुके हुए काम पूरे होंगे. आत्मविश्वास की कमी हो सकती है. रोजगार को लेकर दिक्कतें आ सकती हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन मन परेशान हो सकता है. व्यापार में संयम बनाए रखें. जीवन साथी के साथ बहस करने से बचें. परिवार में शांति बनी रहेगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए पदोन्नति के योग बन रहे हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपकी कोई पुरानी मनोकामना पूरी हो सकती हैं. जीवन साथी के साथ भविष्य की योजना पर बात कर सकते हैं. किसी बड़ी समस्या से बाहर निकलने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें: Diwali 2023: दिवाली की रात करें यह उपाय, भरेंगे धन के भंडार

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन परिवार के साथ बीतने वाला है. व्यापार में बड़ा लाभ मिल सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. समाज में मान सम्मान की बढ़ोतरी होगी. नौकरी में तरक्की मिल सकती है. अचानक से धन लाभ हो सकता है.

Bharat Express Live

Also Read