Bharat Express

Today Horoscope 10 February 2024: तुला राशि वालों को वापस मिलेगा धन, इन 5 राशियों के लोग रहें सावधान

Today Horoscope 10 February 2024: आज शनिवार को शनि मंदिर में जाकर वहां शनि देव को नीला फूल, काली उड़द और सरसों के तेल का दीपक अर्पित करें. ऐसा करने से शनि देव की कृपा प्राप्त होगी. जिसके नौकरी-व्यापार में तरक्की का रास्ता साफ होगा.

today horoscope 10 february 2024

आज का राशिफल 10 फरवरी 2024.

Today Horoscope 10 February 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आपकी आमदनी में वृद्धि हो सकती है. लव पार्टनर किसी चीज की मांग कर सकता है. अपनी इच्छा से दूसरों की मदद कर सकते हैं. शादीशुदा जातकों को वैवाहिक जीवन में परेशानी हो सकती है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

गुस्से की वजह से मन में दुर्भावना आ सकती है. शाम के समय दोस्तों के साथ एंज्वय कर सकते हैं. लव पार्टनर सुनने से अधिक कहना पसंद करेगा. लाइफ पार्टनर के साथ खुशनुमा पल बिताने का मौका मिलेगा. आय के साधन बढ़ेंगे.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आर्थिक परेशानियों में राहत मिलेगी. घर में किसी भी प्रकार का शुभ या मांगलिक कार्य का आयोजन होगा. जिसके मन खुश रहेगा. फिजूलखर्ची में वृद्धि होगी. सिर में दर्द की समस्या हो सकती है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

प्रेमी को पाने की इच्छा होगी. जो लोग शादीशुदा हैं, उन्हें जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है. जंक फूड खाने से बचें. म्यूच्वुअल फंड में निवेश करना लाभकारी हो सकता है. रिश्तों को तरोताजा करने के लिए आज का दिन शुभ है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

धन से जुड़े मामले को लेकर किसी से विवाद हो सकता है. लव पार्टनर के समय बिताना अच्छा लगेगा. स्वभाव से अनकूल काम करेंगे तो अच्छा रहेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

लंबे समय से चल रही किसी बिमारी से निजात मिल सकती है. क्रोध पर नियंत्रण करना होगा. किसी पारिवारिक कार्यक्रम में हिस्सा ले सकते हैं. आवश्यक सामानों पर खर्चा करना पड़ सकता है. पसंदीदा काम करना सेहत के लिए अच्छा रहेगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

दूसरे को दिया गया धन वापस मिल सकता है. परिवार में बड़े सदस्यों की सेहत का ध्यान रखें. लव लाइफ में कामयाबी मिलने की कल्पना कर सकते हैं. परिवार में माता के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आत्मविश्वास बढ़ा रहेगा. धन से जुड़े कार्यों में असफल हो सकते हैं. पड़ोसियों से विवाद हो सकता है. रिश्ते को लेकर सतर्क रहें. दांपत्य जीवन में भरपूर प्यार मिलेगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

शादी के प्रस्ताव के लिए आज का दिन अच्छा है. विवादों में उलझने से बचें. अगर ऐसी स्थिति आए तो कुछ भी बोलने से बचें. जीवनसाथी के कार्यों से चिंता हो सकती है. फिजूरखर्ची से बचें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

किसी सामान के चोरी होने से मन अशांत रहेगा. शरीर में ऊर्जा बनी रहेगी. परिवार में किसी प्रकार का विवाद हो सकता है, जिससे दांपत्य जीवन प्रभावित हो सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

जीवनसाथी के साथ शांत दिन बिता सकते हैं. रियल एस्टेट में निवेश कर सकते हैं. मन में किसी बात को लेकर चिंता रहेगी. पार्टनर के साथ अच्छा समय बिता सकते हैं.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपकी शोहरत बढ़ेगी. लाइफ में जीवन साथी की अहमियत का ख्याल होगा. घरेलू कामकाज को लेकर व्यस्त रहेंगे.

Also Read