Bharat Express

Today Horoscope, 10 November 2023: आज धनतेरस के दिन इन राशि वालों को हो सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 10 November 2023: धार्मिक मान्यताओं के अनुसार, आज धनतेरस के दिन जो भी वस्तु खरीदी जाती है, उसमें कई गुना बढ़ोतरी होती है.

Today Horoscope, 10 November 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज आपका दिन मौज मस्ती में बीतने वाला है. परिवार में कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. बेरोजगार लोगों को कोई शुभ समाचार मिल सकता है. नौकरी में उन्नति मिलने के योग हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में बड़ी सफलता की मिलने की उम्मीद है. फिटनेस बनी रहेगी. पेट से संबंधी दिक्कत हो सकती है. अचानक से बाहर घूमने की योजना बन सकती है. घर में किसी धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन थोड़ी परेशानी उठानी पड़ सकती है. किसी बड़ी समस्या में फंसने की आशंका है. घर से बाहर निकलते समय सावधानी बरतें. लंबी यात्रा अचानक से टल सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में सहयोगियों से सावधान रहें. दूसरों के साथ सोच समझकर ही मेलजोल बढ़ाये. परिवार में दुखद समाचार मिल सकती है. नौकरी में किसी प्रकार के नुकसान होने की आशंका है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना होगा. व्यापार में कोई नया कार्य शुरु करने से पहले अनुभवी लोगों की सलाह अवश्य लें. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन भविष्य को लेकर आप थोड़ा सा चिंतित हो सकते हैं. मानसिक तनाव बना रहेगा. सेहत को लेकर लापरवाही ना बरतें. जीवन साथी के साथ वाद-विवाद की आशंका है. व्यापार में हानि हो सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा. सेहत का विशेष ध्यान रखें. शेयर मार्केट में निवेश से पहले अच्छी तरह सोच समझ लें. धन से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में नुकसान होने की आशंका है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन करियर में किसी तरह का कोई नुकसान हो सकता है. आस-पड़ोस के झगड़े से दूर रहें. वाणी पर नियंत्रण रखे. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. किसी बड़ी समस्या से निजात पा सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन प्रसन्नता बनी रहेगी. किसी भी बात को अनदेखा करने से बचें. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. स्वास्थ्य से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. परिवार में किसी धार्मिक कार्य का आयोजन हो सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में धोखा मिलने की आशंका है. मित्रों से मनमुटाव हो सकता है. घर में शांति बना रहेगी. कोई पुरानी मनोकामना पूरी हो सकती हैं. आज किसी बड़ी समस्या से बाहर निकलने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें: Dhanteras 2023: जानें धनतेरस पर कौन सी चीजें खरीदें और किन्हें खरीदने से बचें

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन अच्छे से बीतेगा. करियर में मेहनत आगे बढ़ेंगे. प्रतियोगिता परीक्षा में सफलता मिलने की संभावना है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.
व्यापार में नई योजनाएं कारगर साबित होंगी.

Bharat Express Live

Also Read