Bharat Express

Today Horoscope, 10 October 2023: कर्क और तुला वालों को हो सकता है यह लाभ, पढ़े आज का राशिफल

Today Horoscope, 10 October 2023: मकर और मीन राशि वालों को निवेश करने पर हो सकता है बड़ा नुकसान तो बाकि राशियों का जानें क्या रहेगा हाल.

Today Horoscope, 10 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आपके प्रभाव में बढ़ोतरी होगी. शिक्षा क्षेत्र में कार्यरत लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. रिश्तों में चल रही अनबन दूर हो सकती है. साझेदारी में व्यवसाय करने से बचें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में तरक्की के योग बन रहे हैं. विरोधियों से आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. आर्थिक रुप से आज का दिन उत्तम है. धार्मिक कार्यों में रुझान हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन व्यर्थ में किसी के साथ बहस करने से बचें. कार्यक्षेत्र में आप जिम्मेदारियों के बोझ से दब सकते हैं. संतान के करियर को लेकर चिंता हो सकती है. कारोबार में मुनाफा होगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन कारोबार को लेकर लंबी यात्रा संभव है. अचानक से धन संबंधी लाभ के योग बन रहे हैं. आक्रामक स्वभाव के कारण नुकसान उठाना पड़ सकता है. प्रेम संबंध घनिष्ठ होंगे.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आप सकारात्मक ऊर्जा से भरे रहेंगे. धन संपत्ति से जुड़ा कोई काम कर सकते हैं. छात्रों को पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है. सहकर्मियों के बीच मामूली विवाद हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन वाहन चलाते समय सावधान रहें. अचानक से चोट लगने की संभावना है. सड़क पर चलते समय सावधान रहें. व्यापार सामान्य रुप से चलेगा. संतान को लेकर प्रसन्नता बनी रहेगी.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन समय अच्छा व्यतीत होगा. भविष्य को लेकर कोई योजना बना सकते हैं. परोपकार के कार्यों में मन लगा रहेगा. वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा. मन को शांत रखने के लिए कहीं एकांत में जा सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन अचानक से चोट लगनेे की आशंका है. संतान की ओर से संतुष्ट रहेंगे. शाम का समय मौज मस्ती में बीतेगा. परिवार के सदस्यों में खुशहाली बनी रहेगी. परिवार में कलह हो सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन स्वास्थ्य को लेकर सजगता बरतें. भविष्य की चिंता सता सकती है. जीवनसाथी से वाद विवाद हो सकता है. धार्मिक कार्यक्रमों में भाग ले सकते हैं. नौकरी पेशा लोगों को किसी तरह का कोई नुकसान उठाना पड़ सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन व्यवसाय में किसी तरह का कोई परिवर्तन हो सकता है. नया निवेश करने से पहले घर परिवार की सलाह लें. आज मां दुर्गा की आराधना से लाभ होगा. आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में धोखा मिलने की आशंका है. धन की हानी हो सकती है. नाक, गला, कान से जुड़ी समस्याएं परेशान कर सकती है. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है.

इसे भी पढें: Panchak October 2023: अक्टूबर में इस दिन से लग रहा है पंचक, सावधानी नहीं बरती तो होगा नुकसान

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन शेयर मार्केट या सट्टा मार्केट में पैसा लगाने से बचें. जीवन साथी के साथ रिश्ते में खटास आ सकती हैं. व्यापार में लाभ की प्राप्ति हो सकती है. संतान की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read