Bharat Express

Today Horoscope, 10 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों को करियर को लेकर रहना होगा सतर्क, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 10 September 2023: रविवार के दिन गुड़, दूध, चावल और वस्त्र का दान उत्तम माना जाता है. इससे सूर्यदेव की कृपा प्राप्त होती है.

Today Horoscope, 10 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन धन-धान्य में बढ़ोतरी हो सकती है. परिवार में सहयोग और विश्वास बना रहेगा. जीवनसाथी की सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. कोई नया वाहन या मकान खरीदने की योजना बना सकते हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन करियर में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. नए व्यवसाय में सफलता मिलने की संभावना है. परिवार के वरिष्ठ सदस्यों का सहयोग मिलेगा. वाणी में मधुरता बनाए रखें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपको अपनी पैतृक संपत्ति को लेकर सतर्क रहना होगा. खर्च में बढ़ोतरी होने से चिंता बनी रहेगी. निवेश करने से बचें. विदेश से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में आपकी पद- प्रतिष्ठा बढ़ेगी. शिक्षा के क्षेत्र में बड़ा धन खर्च करना पड़ सकता है. साझेदारी में सोच विचार करके ही कोई कार्य करें. व्यापार में हानि हो सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन आर्थिक स्थिति बिगड़ने की आशंका है. अटका हुआ धन प्राप्त हो सकता है. शाम के वक्त मानसिक तनाव हो सकता है. नौकरी पेशा लोगों के पदोन्नति के योग बन रहे हैं.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन आपकी मुलाकात आपके किसी पुराने मित्र से हो सकती है. जीवन साथी आपका पूरा सहयोग करेगा. छात्रों की पठन-पाठन में रुचि बढ़ेगी. धार्मिक कार्यों में रुझान हो सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन पारिवारिक सुख में वृद्धि होगी. जीवन साथी के साथ समय बिताएंगे. नया वाहन खरीदने की सोच सकते हैं. यात्रा के दौरान सामान का ध्यान रखें. प्रतियोगी छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन किसी काम को लेकर चिंतित रह सकते हैं. स्वास्थ्य में भी गिरावट महसूस होगी. व्यवसाय में आय कम हो सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. संतान पक्ष से कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन किसी बड़े कार्य को लेकर धन की कमी हो सकती है. वाणी पर संयम रखें. दूसरों के वाद-विवाद से दूर रहें. मानसिक रुप से तनाव महसूस कर सकते हैं. किसी नए कार्य की योजना बना सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन निवेश में किसी वरिष्ठ व्यक्ति की सलाह का लाभ मिलेगा. परिवार में मतभेद की स्थिति बन सकती है. एक से अधिक आय के स्रोत बनेंगे. परिवार में किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन व्यापारी वर्ग के लिए फलदायी है. कार्यक्षेत्र में कोई नया कार्य प्राप्त हो सकता है.परिवार के या मित्रों के साथ किसी यात्रा पर जा सकते हैं. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा.

इसे भी पढ़ें: Aak ke Upay: बेहद ही चमत्कारी माने जाते हैं आक के फूल के ये उपाय, आर्थिक तंगी और बीमारी से मिल सकती है निजात

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. जीवनसाथी से किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. सेहत में थोड़ा सा उतार चढ़ाव बना रह सकता है. धन व्यर्थ के कामों में खर्च हो सकता है.

Bharat Express Live

Also Read