Bharat Express

Today Horoscope, 13 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों पर भाग्य रहेगा मेहरबान, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 13 December 2023: आज के दिन बुध ग्रह की शांति के लिए हरी चीजों का दान करना उत्तम माना जाता है.

Today Horoscope, 13 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. हालांकि व्यापारियों को लाभ होता दिख रहा है. दूसरों को उधार पैसे देने से बचें. नौकरी पेशा लोगों को आज के दिन संभल कर रहना होगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यस्थल पर किसी बात को लेकर परेशानी हो सकती है. दूसरों के वाद-विवाद में पड़ने पर दिक्कत हो सकती है. मानसिक तनाव हो सकता है. प्रेमी जातकों को थोड़ा संभल कर रहना होगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. दूसरों के साथ बातचीत कै दौरान संयम रखें. आज आपको सेहत का ध्यान रखना होगा. मौसमी बीमारियों की चपेट में आने की आशंका है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन खांसी जुकाम जैसी परेशानियां हो सकती हैं. जीवन साथी का भरपूर साथ मिलेगा. संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा. नौकरी पेशा लोगों को कार्य स्थल पर विरोध का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन मानसिक तनाव बना रहेगा. लव लाइफ में अनबन होने की आशंका है. जीवनसाथी के साथ कलह हो सकता है. रोजमर्रा के कामों में भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन लंबे समय से रुका हुआ धन प्राप्त होगा. व्यापार में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. इसलिए आज व्यापार में निवेश करने से बचें. लोगों से किसी बात को लेकर कहासुनी होने की आशंका है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको किसी दूसरे पर निर्भर होने से बचना होगा. नौकरी पेशा लोगों के लिए थोड़ा सा परेशानी वाला समय रहेगा. ऑफिस में कार्य को लेकर दबाव का सामना करना पड़ सकता है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. बड़े निर्णय लेते समय संयम से काम लेना होगा. सेहत भी कुछ नरम रहेगा. रुपयो पैसे के लेनदेन से दूर रहें. कारोबार में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में थोड़ा सा सावधान रहें. कारोबार में पार्टनर पर ज्यादा विश्वास ना करें. जमीन जायदाद से संबंधित मामले में कोर्ट या कचहरी का सामना करना पड़ सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन थोड़ी बहुत परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में विरोधियों से सावधान रहे. कार्यस्थल पर अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. नया कार्य करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन करियर को लेकर कोई शुभ समचार प्राप्त हो सकता है. विरोधी आपको परेशान करने की कोशिश कर सकते हैं. पुराने विवादों को सुलझाने में कामयाब रहेंगे. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा.

इसे भी पढ़ें: Surya Gochar 2023: 16 दिसंबर को सूर्य करेंगे धनु राशि में गोचर, इन राशि वालों की होगी चांदी

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन पुराने विवादों को सुलझाने में कामयाब रहेंगे. व्यापार अच्छा चलेगा. परिवार के लोग आपसे नाराज हो सकते हैं. कुछ नए लोगों से आपकी मुलाकात हो सकती है. सेहत को लेकर थोड़ा सा संभल कर रहे.

Bharat Express Live

Also Read