Bharat Express

Today Horoscope 14 February 2024: मीन राशि वाले देंगे साथी को सरप्राइज गिफ्ट, जानें कैसा रहेगा आज का दिन

Today Horoscope 14 February 2024: आज का दिन आपके लिए शुभ रहे इसके लिए भगवान गणेश को दूर्वा अर्पित करें. साथ ही उन्हें लड्डू या मोदक का भोग लगाएं. इसके अलावा बुध देव की कृपा पाने के लिए बुध के बीज मंत्र का जाप करें.

today horoscope 14 february 2024

आज का राशिफल 14 फरवरी 2024.

Today Horoscope 14 February 2024: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मीन तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

नौकरीपेशा वालों को प्रमोशन या इससे जुड़ा कोई शुभ समाचार मिल सकता है. सेहत का खास ख्याल रखना होगा. बिनजनेस करने वालों को दूसरों की बात सुननी होगी.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

ट्रैवल से जुड़े नौकरी-पेशा वालों को ग्रहकों की सुविधा का खास ख्याल रखना होगा. शेयर बाजार में निवेश करने से पहले विचार जरूर करें. छात्रों को संगीत, कला में भाग लेने का अवसर मिलेगा. मॉर्निंग वाक करें, सेहत अच्छी रहेगी.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज का दिन ठीक-ठाक रहने वाला है. दफ्तर देरी से पहुंचने पर बॉस से बात सुनना पड़ सकता है. युवा लोगों का मन परेशान रहेगा. सेहत बिगड़ सकती है. खास ख्याल रखें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर विवाद करने से बचें. विवाद से सामाजिक छवि खराब हो सकती है. युवाओं को आर्थिक लाभ हो सकता है. लव पार्टनर को अच्छा गिफ्ट दे सकते हैं. बिजनेसे करने वालों को यात्रा से धन लाभ होगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

बिजनेसमैन को धन संबंधी चिंता हो सकती है. बिजनेस को बढ़ाने के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ेगी. छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर अधिकारी नाराज हो सकते हैं. बिजनेसमैन को आर्थिक लाभ के लिए अधिक मेहनत करना होगा. छात्रों को सफलता मिलेगी. लव पार्टनर को कुछ कह सकते हैं. गाड़ी चलाते वक्त सावधानी बरतें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

वर्क प्लेस पर कार्य के दौरान ऊर्जा से भरपूर रहेंगे. कार्यों को मन लगाकर करेंगे. बिजनेस करने वालों को बड़ा आर्डर मिल सकता है. लव पार्टनर से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है. अस्थमा के रोगी को सावधान रहना होगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

व्यापार करने वालों को बिजनेस से लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति में उछाल देखने को मिलेगा. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. नौकरी करने वालों को ट्रांसफर से जुड़ा समाचार मिल सकता है. घर से बाहर निकलते वक्त सावधान रहना होगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

युवा लोग अनावश्यक विवाद में ना पड़ें अन्यथा हानि हो सकती है. बिजनेस में आर्थिक निर्णय लेने से पहले दूसरों के सलाह जरूर लें. भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है. प्रेमी को वेलेंटाइन डे गिफ्ट दे सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

कार्यस्थल पर ज्ञानी बनने का दिखावा ना करें, नहीं तो मुश्किल हो सकती है. बिजनेस में नया क्लाइंट मिल सकता है, जिससे खूब आर्थिक लाभ होगा. युवा लोग किसी कि दिल दुखा सकते हैं. जीवनसाथी को कुछ अच्छा गिफ्ट दे सकते हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

नौकरीपेशा लोगों को आज अपनी कमी को ध्यान में रखकर उसमें सुधार करना होगा. बिजनेस करने वालों का धन खर्च होगा. निवेश सोच-समझकर करें. पैरों में दर्द हो सकता है. योगासन करने से मन में शांति बनी रहेगी.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज अपने जीवनसाथी को सरप्राइज गिफ्ट देंगे. नौकरीपेशा वाले कार्यस्थल पर अपनी जिम्मेदारियों को संभालते हुए नजर आएंगे. व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. दांत से जुड़ी कोई समस्या हो सकती है.

-भारत एक्सप्रेस

Bharat Express Live

Also Read