Bharat Express

Today Horoscope, 16 August 2023: इन राशि वालों को आज के दिन कारोबार में हो सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें दैनिक राशिफल

Today Horoscope, 16 August 2023: बुधवार के दिन अंकुरित हरी मूंग को पक्षियों को खिलाना चाहिए, इससे गणेश जी और माता लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है.

Today Horoscope, 16 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आप खुद को तरोताजा महसूस कर सकते हैं. परिवार के किसी बुजुर्ग सदस्य की समस्याओं में उसकी मदद करें. कार्यालय में वरिष्ठों का सहयोग मिलेगा. दिन के अंत तक कोई शुभ समाचार मिलेगा. करियर में बदलाव हो सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली रहने वाला है. परिवार में किसी सदस्य की तबीयत अचानक से खराब होने की आशंका है. बिना मतलब की जीचों पर पैसा खर्च करने से बचें. खुद को ताकतवर महसूस कर सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

लंबे समय से चली आ रही बीमारी से राहत मिल सकती है. जीवनसाथी का साथ मिलेगा. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. परिवार में स्थिति सामान्य रहेगी. ज्यादा सोचने से बचें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको लेन देन के मामलोे में सावधानी बरतने की जरूरत है. जीवनसाथी से किसी बात पर मतभेद होने की आशंका है. विषम परिस्थितियों में सामंजस्य बनाए रखें. सेहत पर असर पड़ सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपके पास पर्याप्त पैसा होगा. घर परिवार में शांति बनी रहेगी. व्यवहार में सरलता बरतने की कोशिश करें. परिवार में चली आ रही कोई समस्या दूर होगी. पैतृक संपत्ति को लेकर तनाव हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बहुत खास रहने वाला है. आपका सकारात्मक रवैया आपके कामों में असर दिखाएगा. जीवन का आनंद लेगें. व्यवसाय या नौकरी पेशा लोगों को कोई खुश खबरी मिल सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आप नई चीजें सीखने की कोशिश करेंगे. प्रेम संबंधों में कुछ दिक्कतें आ सकती हैं. आज के दिन उधार दिया गया धन मिल सकता है. दूर के मेहमानों का अचानक से आगमन हो सकता है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपको विपरीत परिस्थिति में धैर्य रखने का प्रयास करना होगा. कार्यक्षेत्र में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे. किसी भी अनजान व्यक्ति से बहस करने से बचें. जीवनसाथी के साथ समय बीताने का प्रयास करें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप अपने जीवनसाथी के साथ खुशनुमा समय बिताएंगे. अपने व्यवहार को लेकर सावधान रहें. किसी भी तरह के लेनदेन में सावधानी बरतें. व्यस्तता बनी रहेगी. कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने से पहले थोड़ा समय लें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आप शांत रहने की कोशिश करेंगे. कारोबार में साझेदारी से नुकसान उठाना पड़ सकता है. शाम के वक्त किसी बात को लेकर तनाव हो सकता है. आज आप लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगे.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपको अपने गुस्से पर नियंत्रण रखना होगा. निजी जीवन अच्छा गुजरेगा. संतान को लेकर कुछ चिंता हो सकती है. परिवार में किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. करियर में बदलाव होने की संभावना है.

इसे भी पढ़ें: Sawan Vinayaka Chaturthi 2023 Date: इस दिन है सावन मास की अंतिम चतुर्थी, जानें शुभ मुहूर्त और इस दिन का महत्व

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. फिजूलखर्ची पर लगाम लगाने की कोशिश करें. आपकी कड़ी मेहनत और धैर्य रंग लाएगी. शाम के बाद आपको कोई शुभ समाचार मिल सकता है. सेहत ठीक रहेगी.

Bharat Express Live

Also Read