Bharat Express

Today Horoscope, 16 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों के बन रहे हैं नौकरी में बदलाव के योग, पढें आज का राशिफल

oday Horoscope, 16 December 2023: आज के दिन जरूरतमंद लोगों को काला छाता, काले रंग का कंबल, उड़द और काला तिल दान करना चाहिए.

Today Horoscope, 16 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन ऑनलाइन और आईटी सेक्टर में काम करने वालों के लिए अच्छा रहेगा. वहीं निर्माण क्षेत्र और सर्विस सेक्टर से जुड़े व्यापारियों के लिए भी आज का दिन उत्तम है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन दूसरों पर विश्वास करने से बचें. वाणी पर नियंत्रण रखें. सामाजिक क्षेत्र में प्रशंसा के पात्र बने रहेंगे. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन खान पान में संतुलन बनाए रखें. कार्यस्थल पर काम को बोझ बढ़ सकता है. व्यापार करने वाले लोगों को लाभ की प्राप्ति हो सकती है. करियर में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन कान में दर्द की समस्या से परेशान हो सकते हैं. स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता हैं. आलस करने से बचें. मन में किसी बात को लेकर वहम हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन मन में शांति बनी रहेगी. कार्यक्षेत्र में बेहतर सुझाव मिलेंगे. समाज में मान-सम्मान मिलेगा. परिवार में आपकी प्रशंसा होगी. मौसमी बीमारियों की चपेट में आ सकते हैं. जोड़ों के दर्द या गठिया की परेशानी हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन इस राशि के लोगों को कार्यस्थल पर अत्यधिक आत्मविश्वास से बचना चाहिए. स्वास्थ्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों को कानूनी मसले का सामना करना पड़ सकता है. पूजा पाठ जैसे अनुष्ठान में शामिल हो सकते हैं.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज का दिन आमतौर पर सामान्य रहेगा. कोई नया प्रोजेक्ट मिल सकता है. व्यापार में उधारी देने से बचें. हृदय संबंधी रोगों से ग्रसित लोगों के सावधान रहने की जरूरत है. कोई भी निर्णय जल्दबाजी में ना लें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी पेशा वालों के लिए तनाव भरा हो सकता है. आत्मविश्वास में कमी आ सकती है. व्यापारी वर्ग के लिए कोई बड़ा मौका हाथ से निकल सकता है. करियर को लेकर बड़ा प्रयास करने की जरूरत है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज का दिन इस राशि वालों के लिए अच्छा रहेगा. व्यापार में अच्छे अवसर प्राप्त हो सकते हैं. वेतन में बढ़ोतरी के योग हैं. व्यापार करने वाले लोगों को किसी प्रकार का सौदा करने में सावधानी बरतनी होगी.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के सदस्यों के साथ ताल मेल बना रहेगा. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. हालांकि मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. सोशल मीडिया से संबंधित काम करने वालों को लाभ की प्राप्ति हो सकती है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यस्थल पर किसी प्रकार का तनाव हो सकता है. आज के दिन धैर्य बनाए रखना होगा. कपड़ों से जुड़े व्यापारियों लाभ मिलेगा. करियर को लेकर खुशखबरी मिलेगी. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Surya Gochar 2023: 16 दिसंबर को सूर्य करेंगे धनु राशि में गोचर, इन राशि वालों की होगी चांदी

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन मानसिक तनाव हो सकता है. पेट से जुड़ी कोई समस्या परेशान कर सकती है. खानपान पर ध्यान रखें. किसी सामाजिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं. नौकरी में बदलाव की आशंका है.

Bharat Express Live

Also Read