Bharat Express

Today Horoscope, 16 July 2023: कन्या और कुंभ वालों को आज के दिन मिल सकती है कोई बड़ी खुशखबरी, जानें कैसा गुजरेगा आपका दिन

Today Horoscope, 16 July 2023: रविवार के दिन काला, नीला या कत्थई रंग के कपड़े पहनने से बचना चाहिए. इसके अशुभ परिणाम देखने को मिल सकते हैं.

Today Horoscope, 16 July 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उम्मीद से बेहतर रहेगा. करियर में नई ऊंचाइयों को हासिल करेंगे. परिवार के लोगों का सहयोग मिलेगा. मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी. व्यापार में नए अवसर मिल सकते हैं.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आप उदासी महसूस करेंगे. दोस्तों के साथ कहीं बाहर. घूमने की योजना बना सकते हैं. छोटे भाई बहनों का सहयोग मिलेगा. छात्रों के लिए आज का दिन उत्तम है. किसी मंगल कार्य की योजना बन सकती है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज शत्रु आप पर हावी होने का प्रयास करेंगे. अपने मन की बात दूसरों को बताने से बचें. दोपहर के बाद हालात कठिन हो सकते हैं. घर के बड़े बुजुर्गों से सलाह मशवरा करके भी कोई काम करें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको रोजगार से जुड़ा शुभ समाचार प्राप्त होगा. पालतू पशुओं से सावधान रहें. सरकारी क्षेत्र से जुड़े किसी कार्य में सफलता मिलने की उम्मीद है. दोपहर के बाद अचानक से धन लाभ हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको पैतृक संपत्ति से जुड़ा कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा. विदेश जाने के योग बन सकते हैं. जीवनसाथी से अपने बर्ताव में सुधार लाएं. खानपान में सावधानी बरतनी होगी.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

करियर को लेकर चिंता कर सकते हैं. अचानक से अधिक पैसों की आवश्यकता पड़ सकती है. दोस्त मित्र आपके प्रति उदासीन रहेंगे, लेकिन परिवार में माता-पिता का साथ मिलेगा. क्रोध से बचें.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आपको बिना वजह दूसरों के झगड़े में पड़ने से बचना होगा. मानसिक शांति के लिए घर से कहीं दूर जा सकते हैं. पढ़ाई लिखाई में रुझान बना रहेगा. आज आप कुछ ऐसा करेंगे जिससे परिवार के लोग प्रसन्नता महसूस करेंगे.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत में आपको व्यापार से जुड़े फैसले लेने में सावधानी बरतनी होगी. सोने चांदी में निवेश कर सकते हैं. नए वाहन लेने के लिए योग बन रहे हैं. त्वचा संबंधी दिक्कत हो सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज संतान पक्ष से खुशखबरी मिलने की उम्मीद है. कानूनी मामलों में जल्दी बाजी करने से बचें. पुराने किए गए कार्यों के परिणाम सामने आएंगे. शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोग कोई नया कार्य कर सकते हैं. सेहत को लेकर सतर्क रहें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज आपको अपनी बातें दूसरों से बताने से बचना होगा. कपड़े लत्ते पर अधिक खर्च करने की संभावना है. आय और व्यय में संतुलन बनाना होगा. किसी दूसरे की बात से आहत हो सकते हैं. शाम के समय परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज आपकी राशि वाले लोगों को भाग्य का साथ मिलता हुआ दिख रहा है. व्यापार और नौकरी से जुड़े लोगों को खुशखबरी मिलेगी. इस राशि वाली महिलाओं को कार्य करने से पहले परिवार की सलाह लेनी चाहिए.

इसे भी पढ़ें: Benefits Of Camphor: बड़े काम का है कपूर का पेड़, घर में लगाने से बढ़ जाती है रिश्तों में मिठास, जानें कैसे

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन किसी बड़े काम में सफलता मिलेगी. जीवनसाथी से मतभेद हो सकता है. करियर में दूसरों की सुझाव से लाभ मिलेगा. व्यापार में किसी नई योजना की शुरुआत कर सकते हैं.

Bharat Express Live

Also Read