Bharat Express

Today Horoscope, 19 December 2023: आज के दिन इन राशि वालों के खर्चों में हो सकती है बढ़ोतरी, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 19 December 2023: आज के दिन हनुमान जी के मंदिर में जाकर उन्हें गुलाब के फूलों की माला अर्पित करने से आर्थिक समस्याओं से निजात मिलती है.

Today Horoscope, 19 December 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आपके अधूरे कार्य पूरे हो सकते हैं. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन उत्तम है. खान पान में संतुलन बनाए रखें. बेरोजगार लोगों को रोजगार का अवसर मिल सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत में किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है. घरेलू खर्च एकदम से बढ़ सकते हैं. इलेक्ट्रॉनिक सामान के खराब होने की आशंका है. पुराने रोग उभर सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन कार्यस्थल पर काम को बोझ बढ़ सकता है. आत्मविश्वास से बड़े कामों को करने में सफल रहेंगे. व्यापार करने वाले लोगों को लाभ की प्राप्ति हो सकती है. करियर में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता हैं. आलस करने से बचें. मन में किसी बात को लेकर वहम हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा. नया कार्य करने के लिए भी आज का दिन उत्तम है. प्रॉपर्टी संबंधित कार्यों से लाभ की प्राप्ति हो सकती है. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन संतान की ओर से मन संतुष्ट रहेगा. पेट से संबंधित कोई समस्या परेशान कर सकती है. कान में दर्द की समस्या से परेशान हो सकते हैं. व्यापार में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है. मानसिक तनाव मिल सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन शारीरिक चोट लगने की आशंका है. सांस या हड्डियों से संबंधित कोई समस्या हो सकती है. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. परिवार के किसी सदस्य की सहायता से व्यापार में लाभ होगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन संतान पक्ष से खुशखबरी मिलेगी. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. किसी बात को लेकर मानसिक तनाव बना रह सकता है. घर में कोई धार्मिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में थोड़ा सा सावधान रहें. कारोबार में पार्टनर पर ज्यादा विश्वास ना करें. जमीन जायदाद से संबंधित मामले में कोर्ट या कचहरी का सामना करना पड़ सकता है. थोड़ी बहुत परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आलस महसूस हो सकता है. अचानक से कोई बनता हुआ कार्य बिगड़ सकता है. कार्यस्थल पर अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. नया कार्य करने के लिए आज का दिन उत्तम है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में विरोधियों से सावधान रहना होगा. व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं. जीवनसाथी का आपको भरपूर साथ मिलेगा. व्यस्तता आप पर हावी रहेगी. करियर में अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है.

इसे भी पढ़ें:

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के साथ कही बाहर घूमने के लिए जा सकते हैं. नए कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी. अविवाहितों के लिए विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. सेहत पहले से बेहतर होगी.

Bharat Express Live

Also Read