Bharat Express

Today Horoscope, 21 August 2023: आज के दिन इन राशि वालों को मिलेगा भाग्य का साथ तो इन्हें मिल सकती है कोई बड़ी खुश खबरी, पढ़े दैनिक राशिफल

Today Horoscope, 21 August 2023: आज सावन के सोमवार के दिन भगवान शिव की पूरे विधि विधान से पूजा करने पर कई गुना अधिक फल प्राप्त होगा.

Today Horoscope, 21 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन रिश्तेदारों के सहयोग से करियर में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल कर सकते हैं. नया घर खरीदने की योजना बना सकते हैं. घुटनों से संबंधित कोई दिक्कत होने की आशंका है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपको जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. व्यापारी वर्ग के लिए आज का दिन लाभप्रद है. शिक्षा स्वास्थ्य और प्रशासन से जुड़े लोगों को कोई बड़ा लाभ हो सकता है. आज आप जीवन का भरपूर आनंद लेंगे.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

सिंह राशि वालों को आज अपनों से छोटों के प्रति सरलता से पेश आना चाहिए. परिवार के सहयोग से व्यापार में बढ़ोतरी होगी. संतान को लेकर चिंता करने से बचें. मानसिक रूप से आज खुद को स्वस्थ महसूस करेंगे.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन हो सके तो लोहे की वस्तुओं से दूरी बनाए रखें. शिव जी की कृपा से सरकारी क्षेत्र से जुड़ा कोई कार्य मिल सकता है. आज आप जमीन से लाभ प्राप्त करने की स्थिति में है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

परिवार के प्रति आज आपकी जिम्मेदारी बढ़ सकती है. आमदनी में बढ़ोतरी के साथ ही खर्चे भी बढ़ेंगे. संतान की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. शाम के समय कोई शुभ समाचार प्राप्त होगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

कन्या राशि वालों को आज अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखना होगा. मीन राशि का कोई व्यक्ति आपके काम आ सकता है. आज आप पुराने मुद्दों को लेकर किसी महत्वपूर्ण फैसले पर पहुंचेंगे. सांस से संबंधित दिक्कत हो सकती है

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन आपको कार्यस्थल पर विरोधियों से विशेष रूप से सतर्कता बरतनी चाहिए. आप जीवनसाथी को आपकी कोई बात बुरी लग सकती है. बेहतर यही है कि कुछ भी सोच समझ कर बोले. दिनचर्या में सुधार करने की आवश्यकता है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज आपको अचानक से लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है. खेलकूद में रुचि हो सकती है. लंबे समय से सरकारी क्षेत्र में चल रहा कोई प्रयास सफल हो सकता है. नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति के योग बनते दिख रहे हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप सबके आकर्षण का केंद्र रहेंगे. अपनी वाणी से दूसरों से काम निकलवाने में सफल रहेंगे. शाम के समय किसी कार्यक्रम में भाग लेने घर से कहीं दूर जा सकते हैं. भाग दौड़ से सेहत पर असर पड़ सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज दिन की शुरुआत में ही आप थकान महसूस कर सकते हैं. पारिवारिक कार्यक्रम में सभी आपकी तारीफ करेंगे.लोगों से कुछ भी बुरा न कहें. कोई बाहरी व्यक्ति आपके और आपके जीवनसाथी के बीच खटास पैदा करने की कोशिश कर सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज पूर्व में किए गए निवेश का लाभ मिलेगा.आलस हावी हो सकता है. जीवनसाथी के साथ कुछ परेशानियां हो सकती हैं. दिन के दूसरे पहर से चीजें बेहतर हो जाएंगी. सेहत पहले से बेहतर रहेगी.

इसे भी पढ़ें: Aak ke Upay: बेहद ही चमत्कारी माने जाते हैं आक के फूल के ये उपाय, आर्थिक तंगी और बीमारी से मिल सकती है निजात

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन मीन करियर में लाभ के योग बन रहे हैं. शाम के समय किसी दोस्त के घर जा सकते हैं. पड़ोसियों से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. सरकारी नौकरी पेशा लोगों को आज के दिन कोई खुश खबरी मिल सकती है.

Bharat Express Live

Also Read