Bharat Express

Today Horoscope, 21 December 2022: वृश्चिक और मकर राशि में इस क्षेत्र से जुड़े लोगों को रहना होगा सतर्क, जानें अपना आज का राशिफल

Today Horoscope, 21 December 2022: आज के दिन गणेश जी को मोदक का भोग लगाने से उनकी विशेष कृपा प्राप्त होती है.

21 decenber rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 21 December 2022: बुधवार का दिन गणेश जी का विशेष दिन माना जाता है. विघ्नहर्ता श्री गणेश जी की पूजा करने से सभी कार्यों में सफलता मिलती है. बुध ग्रह से जुड़े उपाय भी आज के दिन ही किए जाते हैं. ऐसे में बुध ग्रह के हाल ही में हुए राशि परिवर्तन के कारण देखिए कैसा रहेगा आज का दिन.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. नौकरी पेशा लोगों को लाभ हो सकता है. भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा. लंबी यात्रा पर जाने का योग बन रहा है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

नए वस्त्रों की खरीदारी कर सकते हैं. व्यस्त दिनचर्या के चलते थकान हावी हो सकती है. कुछ समय अपने परिवार के लिए भी निकालें. सेहत ठीक रहेगी.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत में कोई शुभ समाचार मिलने की संभावना है. आज आपका मिजाज कुछ उखड़ा हुआ रह सकता है. कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने की उम्मीद है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

रोजगार प्राप्ति के मार्ग बनेंगे. परिवार में किसी सदस्य से खुशखबरी मिल सकती है. आस-पड़ोस के वाद-विवाद में पड़ने से बचें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

अनचाहे कामों को करना पड़ सकता है. उन बातों को भी आज सोच सकते हैं, जिनका आपके जीवन से कोई मतलब नहीं. परिवार में कोई नया कार्य हो सकता है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

संतान को लेकर चिंता बनी रहेगी. सेना और पुलिस से जुड़े लोगों को लाभ हो सकता है. आंशिक रूप से व्यापार में फायदा होने की उम्मीद है.

इसे भी पढ़ें: Paush Amavasya 2022: 23 दिसंबर को पड़ रही है साल की अंतिम अमावस्या, कुंडली में कालसर्प जैसे दोष के लिए करें विशेष उपाय

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

दिन की शुरुआत में सेहत से जुड़ी कोई दिक्कत आ सकती है. किसी बड़े निवेश का लाभ मिल सकता है. रचनात्मकता बनी रहेगी. क्रोध से बचें.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

स्वास्थ्य और शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों को आज के दिन दबाव का सामना करना पड़ सकता है. व्यवसाय में लाभ होने की उम्मीद है. रिश्तेदार आज आपके काम आ सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

परिश्रम का फल मिलेगा. जीवनसाथी से मनमुटाव संभव है. मानसिक तौर पर आज थकान महसूस हो सकती है. योग और व्यायाम को दिनचर्या में शामिल करें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

प्रशासनिक क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा. आंखों से संबंधित दिक्कत हो सकती है. दिन के दूसरे पहर में धन लाभ हो सकता है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

दूसरों की बातों में आकर अपने लक्ष्य से भटक सकते हैं. प्रतियोगी छात्रों को कोई शुभ सूचना मिल सकती है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

अविवाहित लोगों के विवाह के योग बन सकते हैं. लंबे समय से अटके हुए कार्य पूरे होंगे. किसी नवीन लक्ष्य की प्राप्ति हो सकती है. सेहत पहले से बेहतर रहेगी.

Bharat Express Live

Also Read