Bharat Express

Today Horoscope, 21 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों में मिलेगा भाग्य का साथ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 21 September 2023: आज के दिन इन राशि वालों को नई नौकरी की तलाश हो सकती है पूरी तो इन्हें वाहन चलाते समय रहना होगा सावधान.

Rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 21 September 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन लंबे समय से चला आ रहा कोई काम पूरा होगा. व्यवसाय में परेशानी हो सकती है. परिवार में किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है. काम के सिलसिले में छोटी दूरी की यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन भागदौड़ बनी रहेगी. आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है. ससुराल पक्ष से सहयोग मिलेगा. कार्यक्षेत्र में किसी तरह के कोई वाद विवाद की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आप किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. परिवारिक रिश्तों में किसी बात को लेकर कलह हो सकती है. कोई बाहरी व्यक्ति आपका फायदा उठाने की पूरी कोशिश करेगा.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज का दिन रोजगार की तलाश कर रहे लोगों के लिए उत्तम रहेगा. परिवार में किसी पार्टी का आयोजन हो सकता है. व्यवसाय में आपको मन मुताबिक काम मिलेगा. जीवनसाथी से अनबन हो सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन आप किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं. शेयर मार्केट में निवेश से फायदा उठा सकते हैं. छोटी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं. व्यापार करने वालों के लिए आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन कार्यक्षेत्र में अच्छा लाभ मिलेगा. आप कोई भी निर्णय बहुत ही सावधानी से लें. संतान को लेकर तनाव बना रहेगा. व्यवसाय में विरोधियों से सावधान रहना होगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

परिवार में आपको सबका साथ और सहयोग मिलेगा. वाहन चलाने से बचे. संतान पक्ष से मन संतुष्ट रहेगा. ससुराल पक्ष से खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. शाम के समय में घर परिवार से जुड़ी कोई शुभ सूचना मिलेगी.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में किसी पूजा पाठ का आयोजन हो सकता है. नई नौकरी की तलाश करने वालों को एक अच्छी सी नौकरी मिल सकती है. मित्रों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन अगर आपने किसी व्यक्ति को धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है. संतान की ओर से आपका मन संतुष्ट रहेगा. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. सेहत ठीक रहेगी.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन वाणी की मधुरता को बनाएं रखें. आपको वाहन बहुत ही सावधानी से चलाना होगा. स्वास्थ्य एकदम उत्तम रहेगा. शाम का समय आपके लिए उलझनों से भरा रहने वाला है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के आपकी अपने किसी पुराने परिचित से मुलाकात होगी. यात्रा पर जाने से पहले सावधानी बरतनी होगी. कार्यक्षेत्र में परिवर्तन आपके लिए फलदायक रहने वाला है.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार में किसी शुभ व मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन हो सकता है. किसी अनुभवी व्यक्ति की निगरानी में रहकर ही व्यापार से जुड़ा काम करें. सेहत को लेकर सावधानी बरतनी होगी.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज का दिन प्रेम में संबंधों के लिए बेहतर है. संतान पक्ष से आपका मन संतुष्ट रहेगा. धार्मिक कार्यों में रुझान रहेगा. विरोधी आपकी कुछ योजनाओं में रोड़ा अटकाने की पूरी कोशिश करेंगे.

Bharat Express Live

Also Read