Bharat Express

Today Horoscope, 23 August 2023: आज के दिन इन राशि वालों को कारोबार में मिल सकता है बड़ा लाभ, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 23 August 2023: बुधवार के दिन हरी मूंग की दाल को चावल के साथ मिलाकर दान करने से बुध ग्रह की अनुकूलता बनी रहती है.

Today Horoscope, 23 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव वाला रहेगा. व्यापार में कोई भी नया कार्य शुरू करने पर नुकसान उठाना पड़ सकता है. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. मन अशांत रहेगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन यदि आप कोई नया कार्य शुरू करने से बचें. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. परिवार का माहौल पहले से बेहतर होगा. किसी बात को लेकर  परेशान हो सकते हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन अपने विरोधियों पर हावी रहेंगे. परिवार के सदस्यों का भी सहयोग मिलेगा. किसी विशेष व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. व्यापारी वर्ग को आर्थिक लाभ होगा. आज के दिन अपनी वाणी पर संयम रखें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के सदस्यों से किसी बात को लेकर वाद विवाद हो सकता है. कोर्ट कचहरी का सामना करना पड़ सकता है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. स्वास्थ्य खराब हो सकता है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उत्तम है. व्यापार में सोच समझकर निर्णय लें. प्रॉपर्टी से संबंधित मामले में सफलता मिलेगी. आज के दिन आपको अपने व्यवहार पर ध्यान देना होगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आप व्यापार के क्षेत्र में कोई नया कार्य शुरू कर सकते हैं. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. परिवार के साथ किसी नई जगह पर घूमने के लिए जा सकते हैं. शाम के समय उदासी छाई रह सकती है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन प्रसन्नता बनी रहेगाी. जीवनसाथी की सेहत को लेकर परेशान हो सकते हैं. नया मकान या वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. व्यापार में कोई रुका हुआ कार्य पूरा होगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए उतार-चढ़ाव भरा हो सकता है. पैसे को लेकर सतर्कता बरतें. स्वास्थ्य कुछ बिगड़ सकता है. जीवनसाथी की ओर से परेशानी हो सकती हैं. दिन के दूसरे पहर से परिस्थितियों में सुधार होगा.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपको दूसरों के वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा. व्यर्थ की बातों पर चर्चा करने से बचें. सेहत को लेकर चिंतित हो सकते हैं. लंबे समय से अटका हुआ कार्य पूरा होगा. कोई नया व्यापार शुरू कर सकते हैं.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज अचानक से बनता हुआ कोई काम बिगड़ सकता है. परिवार का सहयोग मिलेगा. व्यापार में कोई बहुत बड़ी परियोजना शुरु करने का ऑफर मिल सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन आपका मन अशांत हो सकता है. जीवन साथी के साथ में मतभेद होने की आशंका है. आज के दिन कोई भी नया कार्य शुरू करने से बचें.  संतान पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है.

इसे भी पढ़ें: Moon Black Spot: चंद्रमा पर नहीं था कोई दाग, इस वजह से लगा कलंक, जानें क्या है इस रहस्य से जुड़ी कथा

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन आप भविष्य को लेकर कोई योजना बना सकते हैं. खर्ज में बढ़ोतरी हो सकती है. किसी भी प्रकार के लेनदेन से बचें. जीवन साथी का भी भरपूर सहयोग मिलेगा. दिन के दूसरे पहर में विदेश से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

Bharat Express Live

Also Read