Bharat Express

Today Horoscope, 23 February: आज के दिन गुरू की कृपा से बनेंगे कई राशियों के काम, जानें कैसा गुजरेगा आपका दिन

Today Horoscope, 23 February: आज के दिन किसी जरूरतमंद को अन्न के साथ गुड़ का दान करें. भगवान विष्णु के साथ मां लक्ष्मी की भी कृपा प्राप्त होगी.

23 February rashifal

राशिफल

Today Horoscope, 23 February: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइये देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आर्थिक समस्याओं के कारण रचनात्मक कार्यों से विमुख रहेंगे. सोचने की क्षमता में कमी आएगी. आज के दिन क्रोध करने से बचना चाहिए. पड़ोसी मददगार रहेंगे. दूसरों की निंदा से बचें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपका मन कार्यालय के काम में नहीं लगेगा. सेहत को लेकर सावधानी बरतें. पहले से चले आ रहे कानूनी मामलों में विजय मिल सकती है. कारोबार में मुनाफा होने की संभावना है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

कार्यक्षेत्र में सहकर्मियों से सतर्क रहें. आज अपने पद का दुरुपयोग करने से बचें. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. मनोरंजन पर आवश्यकता से अधिक समय जाया कर सकते हैं.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

दिनचर्या में व्यस्तता बनी रहेगी.  बावजूद अपने लिए समय निकाल पाने में सक्षम होंगे. खाली वक्त में दिमाग में इधर उधर की बातें आ सकती हैं. निवेश में लाभ होने की संभावना है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आप नए विचारों से परिपूर्ण रहेंगे. आज अपने खर्चों पर काबू रखें. आज आपको व्यापार में उम्मीद से अधिक फायदा होगा. आपके आस-पास के लोग मददगार रहेंगे.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

अचानक से कोई बड़ा धन लाभ हो सकता है. कड़ी मेहनत का फल मिलेगा. शाम के वक्त कहीं घूमने जा सकते हैं. सेहत को लेकर चिंता करने की जरूरत नहीं है.

इसे भी पढ़ें: इस दिन है विनायक चतुर्थी, बन रहे सर्वार्थ सिद्धि और 3 अन्य शुभ योग, इस विधि से गणेश जी की पूजा करने पर बरसेगा धन

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन दूसरे लोगों के प्रति उदार रहें. व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है. पारिवारिक सदस्यों का साथ मिलेगा. दिन के दूसरे पहर में अचानक से कोई शुभ समाचार मिलेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

घर में आर्थिक कलह होने की संभावना है. अपने साथी को छोटी-छोटी बातों पर खुश करने की कोशिश करें. आज आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. लंबे समय से अटके चले आ रहे काम पूरे होंगे.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आप ख़ुद को सकारात्मक ऊर्जा से सराबोर महसूस करेंगे. अच्छी खासी बचत कर पाने में सक्षम होंगे. आपके आकर्षण व्यक्तित्व के माध्यम से आपको कुछ नए दोस्त मिलेंगे.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन कोई करीबी आपकी आर्थिक मदद कर सकता है. सगे संबंधियों से आपको सहायता प्राप्त होगी. आज आपका दिन मौज-मस्ती में गुजरेगा. आर्थिक पक्ष अच्छा रहेगा.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

अपना क़ीमती समय सिर्फ़ योजना बनाने में बर्बाद न करें. ससुराल पक्ष से कोई बुरी खबर मिल सकती है. पारिवारिक समस्याओं को अपने जीवन-साथी के साथ साझा करें. पैसों के मामले में सतर्क रहें.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज अनुभवी लोगों से जुड़कर उनके खास अनुभव जानने की कोशिश करें. व्यापाार में मुनाफा हो सकता है. आज आपको संवेदनशील घरेलू मुद्दों को हल करना चाहिए. सेहत को लेकर आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है. जीवनसाथी के साथ जीवन का आनंद लेंगे.

Bharat Express Live

Also Read