Bharat Express

Today Horoscope, 24 October 2023: आज दशहरा के दिन इन राशि वालों का खुल सकता है भाग्य, पढ़ें आज का राशिफल

Today Horoscope, 24 October 2023: आज दशहरे के दिन नया व्यापार और किसी नए सामान की खरीददारी करना शुभ माना जाता है.

Today Horoscope, 24 October 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज का दिन सामान्य रहेगा. खर्च बढ़ सकता है. कार्यक्षेत्र में धैर्य बनाए रखें. घर-परिवार में कुछ समस्याएं आ सकती हैं. दांपत्य जीवन अच्छा रहेगा. अपनी योजनाओं को किसी के साथ शेयर करने से बचें.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज के दिन व्यापार में बहुत बड़ा लाभ हो सकता है. वाणी पर नियंत्रण रखें. किसी धार्मिक कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं. अचानक से धन की प्राप्ति हो सकती है. नौकरी में तरक्की के योग हैं.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन मन खुशहाल रहेगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. करियर के लिए आज का दिन उत्तम है. घर में सुख शांति बनी रहेगी. समाज में मान सम्मान की प्राप्ति हो सकती है.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन शिक्षा क्षेत्र में मान सम्मान प्राप्त हो सकता है. व्यापार में धन का लाभ हो सकता है. माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा. नौकरी में किसी प्रकार का परिवर्तन करना ठीक नहीं रहेगा.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज के दिन कोई बड़ा नुकसान हो सकता है. बिगड़ा हुआ कार्य बन सकता है. किसी शुभ समाचार की प्राप्ति हो सकती है.आंखों में जलन या पेट दर्द की समस्या हो सकती है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज के दिन किसी लंबी यात्रा पर जा सकते हैं. वाहन चलाने में थोड़ी सी सावधानी बरते. नौकरी पेशा लोगों के वेतन में वृद्धि हो सकती है. व्यापार में तरक्की से मन प्रसन्न रहेगा. व्यापार में मित्रों का सहयोग प्राप्त हो सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य खराब हो सकता है. भविष्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं. व्यापार में उन्नति होगी. सामाजिक कार्यों में मन लगा रहेगा. परिवार के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन नौकरी में उन्नति के योग हैं. कार्यक्षेत्र में अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे. माता-पिता के स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें. शेयर मार्केट में पैसा लगाने से पहले सोच विचार कर लें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन कारोबार में नुकसान उठाना पड़ सकता है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. संतान की ओर से मन प्रसन्न रहेगा. आर्थिक स्थिति ठीक रहेगी. बाहर का खाना खाने से बचे.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन पेट की समस्या परेशान कर सकती है. करियर में नुकसान उठाना पड़ सकता है. व्यापार में परिवर्तन से लाभ प्राप्त होगा. आत्मविश्वास की कमी हो सकती है. विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन सेहत को लेकर सचेत रहें. अचानक से कुछ परेशानियां आ सकती हैं. धैर्य बनाए रखना होगा. शारीरिक चोट लगने की आशंका है. अपमान का भी शिकार होना पड़ सकता है.

इसे भी पढ़ें: दशहरा पर बन रहे हैं ये खास संयोग, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन किसी मेहमान का आगमन हो सकता है. व्यस्तता बनी रहेगी. वाणी पर नियंत्रण बनाए रखें. मन उदास और बेचैन रहेगा. आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है. व्यापार में सचेत रहें.

Bharat Express Live

Also Read

Latest