Bharat Express

Today Horoscope, 26 August 2023: आज के दिन इन राशि वालों के बन रहे हैं लंबी यात्रा के योग, जानें कैसा गुजरेगा आज का आपका दिन

Today Horoscope, 26 August 2023: कारोबार में तरक्की के लिए आज शनिवार के दिन पीपल के पेड़ की जड़ में काले तिल मिश्रित जल का अर्घ्य दें.

Today Horoscope, 26 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन आर्थिक परेशानियां दूर हो सकती है. उधार दिया पैसा वापस मिल सकता है. कार्यक्षेत्र में भविष्य से जुड़ी हुई योजनाओं पर कार्य करेंगे. नौकरी वाले लोगों के लिए आज का दिन उत्तम रहेगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आपको पूर्व में किए गए कठिन परिश्रम का लाभ मिलेगा. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. नौकरी में पद की उन्नति या प्रमोशन मिल सकता है. लंबे समय से चल रहा वाद विवाद दूर हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज कार्यक्षेत्र में चली आ रही परेशानी दूर होगी. आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत रहेगी. विद्यार्थियों के लिए कल आज का दिन उत्तम रहेगा. विदेश से कोई शुभ समाचार मिल सकता है. मन में प्रसन्नता बनी रहेगी.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज के दिन आपको कार्यों में सफलता मिलेगी. नौकरी पेशा लोगों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. व्यापार में लाभ होगा. मान सम्मान में आज वृद्धि होगी. छोटी-छोटी बातों पर झगड़ा करने से बचें.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज आपको आंखो से संबंधित समस्या हो सकती है. अनावश्यक पैसा खर्च करना पड़ सकता है. व्यापार में वृद्धि होगी. पाचन से संबंधित कोई समस्या हो सकती है. कार्यक्षेत्र में कोई कड़ी मेहनत का फल मिलेगा.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज का दिन आपके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहेगा. सेहत में सुधार आएगा. किसी पुरानी बीमारी से निजात मिल सकती है. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी. वैवाहिक जीवन में जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज आपकी व्यस्तता बढ़ी रहेगी. धन की कोई कमी नहीं रहेगी. शारीरिक थकान हावी हो सकती है. व्यापार के सिलसिले में यात्रा पर जा सकते हैं. संतान की ओर से प्रसन्नता बनी रहेगी. आज आपका मन उदास हो सकता है.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज परिवार में किसी बात को लेकर कलह हो सकता है. व्यापार से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन उत्तम है. कार्यक्षेत्र में अटके हुए कार्यों को पूरा करेंगे. पैसे के लेनदेन को लेकर सावधानी बरतें.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. विद्यार्थियों के लिए आज का दिन मुश्किलों भरा हो सकता है. आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें. कोर्ट कचहरी से जुड़ा फैसला आपके पक्ष में आ सकता है.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आपका मन थोड़ा सा परेशान हो सकता है. विरोधी नीचा दिखाने की कोशिश कर सकते हैं. शेयर बाजार से लाभ होगा. किसी धार्मिक स्थल पर जा सकते हैं. कानूनी मामले में राहत मिलेगी.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज का दिन भाग दौड़ भर रहेगा. कामों को कल पर टालने की कोशिश न करें. आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं.

इसे भी पढ़ें: Sawan Purnima 2023: इस दिन है सावन पूर्णिमा व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज साझेदारी में काम करने के लिए उत्तम दिन है. नौकरी में तरक्की के योग बन रहे हैं. आर्थिक स्थिति उत्तम रहेगी. पैरों में दर्द की समस्या हो सकती है. ससुराल पक्ष से लाभ की संभावना है.

Bharat Express Live

Also Read