Bharat Express

Today Horoscope, 27 August 2023: आज के दिन इन राशि वालों को वाहन चलाते समय रहना होगा सावधान, जानिए कैसा गुजरेगा आज का आपका दिन 

Today Horoscope, 27 August 2023: रविवार के दिन सूर्य देव की कृपा प्राप्त करने के लिए माथे पर चंदन का तिलक लगाना उत्तम माना जाता है.

Today Horoscope, 27 August 2023: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के अनुसार आइए देखते हैं मेष से लेकर मकर तक का राशिफल.

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

आज के दिन करियर में कोई बड़ी उपलब्धि हासिल हो सकती है. परिवार में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. आमदनी के नए स्रोत बनेंगे. सेहत को लेकर सतर्क रहें. परिवार के सहयोग से करियर में लाभ होगा.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

आज आप आत्म विश्वास से भरे रहेंगे. जीवनसाथी के सहयोग से व्यापार में कोई नई उपलब्धि हासिल होगी. मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी. दिन के दूसरे पहर में कोई शुभ समाचार मिलेगा. अचानक से धन लाभ हो सकता है.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

आज के दिन आपको दूसरों के वाद-विवाद में पड़ने से बचना चाहिए. रिश्तो में मधुरता आएगी. परिवार के किसी सदस्य के सहयोग से व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है. अधूरे काम आज पूरे हो सकते हैं.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आज आपको अपनी वाणी पर नियंत्रण रखना चाहिए. दूसरों के मामले में दखलदांजी देने से बचें. दिन की शुरुआत में रोजगार को लेकर कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है. संतान पक्ष से सुख की प्राप्ति होगी.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

आज पारिवारिक संपत्ति को लेकर तनाव हो सकता है. मोबाइल चलाते समय सावधानी बरतें. दोस्तों के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं. धन को लेकर चिंता हो सकती है. आंखों से संबंधित रोग होने की आशंका है.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

आज आपको कुछ ऐसा हासिल हो सकता है, जिसकी आपको लंबे समय से प्रतीक्षा थी. सेहत के मामले में आज आपको सतर्क रहना चाहिए. अचानक से लंबी यात्रा के योग बन सकते हैं. जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर चिंता बनी रहेगी.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

आज व्यापार में सोच समझ कर ही कोई निर्णय लें. मानसिक रूप से प्रसन्नता बनी रहेगी. मनोरंजन के कार्यों में समय व्यतीत कर सकते हैं. दिन के दूसरे पहर में धन लाभ होने की संभावना है. जीवन का भरपूर आनंद लेंगे.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

आज के दिन कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है. दूसरों की बातों में पड़ने से बचें. आज आपको जीवन में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. शाम के समय व्यापार के सिलसिले में लंबी यात्रा करनी पड़ सकती है.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

आज के दिन आर्थिक स्थिति को लेकर तनाव हो सकता है. भाई बहनों में प्रेम बना रहेगा. रोजगार की दिशा में किया जा रहा प्रयास सफल हो सकता है. माता पिता को लेकर चिंतित हो सकते हैं. पैतृक संपत्ति का लाभ मिलेगा.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

आज के दिन आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. कार्यक्षेत्र में बदलाव की संभावना है. शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र से जुड़े लोगों को बड़ा लाभ हो सकता है. नए वाहन को लेने की योजना बना सकते हैं. भविष्य को लेकर चिंता करने से बचें.

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)

आज के दिन किसी पुरानी बीमारी में राहत मिलने की संभावना है. पालतू पशुओं से प्रेम भाव जाग सकता है. व्यापार में कोई नया उद्यम शुरू करने की संभावना है. सेहत को लेकर लापरवाही नुकसानदायक हो सकती है. ससुराल पक्ष से कोई खुशखबरी मिल सकती है.

इसे भी पढ़ें: Sawan Purnima 2023: इस दिन है सावन पूर्णिमा व्रत, जानें शुभ मुहूर्त और पूजा विधि

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

आज के दिन परिवार के साथ कहीं घूमने की योजना बना सकते हैं. खरीदारी में अधिक खर्च होने से तनाव हो सकता है. करियर के लिहाज से आज का दिन उत्तम है. बड़े बुजुर्गों की सेवा से लाभ होगा खानपान में सावधानी बरते हैं.

Bharat Express Live

Also Read