Bharat Express

Today Horoscope, 27 November 2022: कन्या और सिंह राशि वालों की लगेगी लॉटरी, जानिए कैसा रहेगा आज का दिन

Today Horoscope, 27 November 2022: कन्या और सिंह राशि वालों की लगेगी लॉटरी,  तो जानिए बाकि राशियों का कैसा रहेगा आज का दिन

aaj ka panchangl

आज का पंचांग

Today Horoscope, 27 November 2022: कन्या और सिंह राशि वालों की लगेगी लॉटरी,  तो जानिए बाकि राशियों का कैसा रहेगा आज का दिन

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)

सेहत ठीक रहेगी. थकान हावी हो सकती है. धन लाभ होने की संभावना है. क्रोध पर नियंत्रण रखें. सामाजिकता बनी रहेगी. एकांत में रहना पसंद करेंगे.

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)

दिनचर्या व्यस्त रहेगी. सेहत पर ध्यान दें. आय के नए स्रोतों से धन मिलेगा. किसी बड़ी समस्या का समाधान होगा. जरूरत से अधिक खर्च करने से बचें.

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)

जीवन में सकारात्मकता बनाए रखें. धन हानि होने की आशंका है. लेन-देन से जुड़े मामलों में सतर्कता बरतें. किसी पर भी आंख मूंदकर विश्वास करने से बचें.

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)

आत्मविश्वास बना रहेगा. रिश्तों में कंजूसी महंगी पड़ सकती है. पुरानी बातों को भूलने में ही भलाई है. उपहार की प्राप्ति होगी. थकान हावी हो सकती है.

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)

अपनी भावनाओं पर काबू रखें. कोर्ट-कचहरी के मामलों में सफलता मिलेगी. अटका धन मिल सकता है. नजदीकी लोगों से सतर्क रहें.

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)

सामाजिक मेलजोल का लाभ मिलेगा. किसी अज्ञात स्रोत से धन की प्राप्ति हो सकती है. आर्थिक परेशानियां दूर होंगी. व्यापार के सिलसिले में यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)

जल्दबाजी में निवेश करने से बचें. मेहनत का फल मिलेगा. घरेलू तनाव हो सकता है. किसी अपने पर संदेह करने से बचें. पिता या बड़े भाई का सहयोग मिलेगा.

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)

परिवार में पैसे को लेकर तनाव हो सकता है. बिना वजह के वाद-विवाद से दूर रहें. समय से काम करने की आदत डालें. मनोरंजन के लिए घूमनें जा सकते हैं.

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)

पारिवारिक सदस्यों से मतभेद खत्म होगा. जीवन में एक नया मोड़ आ सकता है. पढ़ाई-लिखाई में मन लगा रहेगा. खुद को एकाग्र करने की कोशिश करें.

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)

लंबे समय से अटके हुए काम पूरे होंगे. मानसिक तनाव हो सकता है. दोस्तों के साथ सैर-सपाटे पर जा सकते हैं. संतान की सेहत पर ध्यान दें.

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)

दूसरों के प्रति सेवाभाव बना रहेगा. प्रकृति के साथ जीवन का आनंद लेंगे. मानसिक तौर पर प्रसन्नता बनी रहेगी. वैवाहिक जीवन में मधुरता बनी रहेगी.

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)

लंबी यात्रा पर जाने से बचें. सेहत खराब हो सकती है. व्यक्तिगत जीवन प्रभावित होने की आशंका है. धार्मिक कार्यों में मन लगा रहेगा. रिश्ते मजबूत होंगे.

 

Bharat Express Live

Also Read